Shashank Singh: यह सही समय है... ऑक्शन में हुई गलतफहमी पर बोलीं प्रीति जिंटा, शशांक सिंह के लिए लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट
Advertisement

Shashank Singh: यह सही समय है... ऑक्शन में हुई गलतफहमी पर बोलीं प्रीति जिंटा, शशांक सिंह के लिए लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स की को-ओनर प्रीति जिंटा ने टीम के बल्लेबाज शशांक सिंह को लेकर एक स्पेशल पोस्ट किया है. शंशाक सिंह ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीत दिलाने के लिए एक अद्भुत पारी खेली थी, जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

Shashank Singh: यह सही समय है... ऑक्शन में हुई गलतफहमी पर बोलीं प्रीति जिंटा, शशांक सिंह के लिए लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

Preity Zinta post on Shashank Singh: गुजरात टाइटंस के हुए आईपीएल 2024 के 17वें मैच में शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स ने रोमांचक जीत दर्ज की. इस जीत में हीरो रहे शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा, जिन्होंने आखिरी ओवरों में गुजरात के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ते हुए पंजाब को 1 गेंद पहले जीत दिला दी. अब शशांक सिंह को लेकर पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी की को-ओनर प्रीति जिंटा ने स्पेशल पोस्ट किया है. उन्होंने इस पोस्ट में शशांक सिंह की जमकर तारीफ भी की है. 

प्रीति जिंटा ने किया पोस्ट

प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर शशांक सिंह के साथ फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ऐसा लगता है कि ऑक्शन में हमारे बारे में कही गई बातों के बारे में आखिरकार बात करने के लिए आज का दिन बिल्कुल सही है. समान परिस्थितियों में बहुत से लोग आत्मविश्वास खो चुके होंगे, दबाव में झुक गए होंगे या हतोत्साहित हो गए होंगे… लेकिन शशांक नहीं! वह बहुत से लोगों की तरह नहीं है. वह सचमुच स्पेशल है. सिर्फ एक खिलाड़ी के रूप में उनके टैलेंट के कारण नहीं, बल्कि उनके पॉजिटिव एटीट्यूड और स्पिरिट के कारण.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

शशांक सिंह की तारीफ की 

पोस्ट में प्रीति जिंटा ने आगे लिखा, 'उन्होंने सभी कमेंट्स, जोक्स को बहुत सहजता से लिया और कभी विक्टिम नहीं बने. उन्होंने खुद को बैक किया और हमें दिखाया कि वह किस चीज से बने हैं और इसके लिए मैं उनकी सराहना करती हूं. मेरी ओर से उनकी प्रशंसा और सम्मान है. मुझे आशा है कि वह आप सभी के लिए एक उदाहरण हो सकता है जब जीवन एक अलग मोड़ लेता है और स्क्रिप्ट के अनुसार नहीं चलता है, क्योंकि यह महत्वपूर्ण नहीं है कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं, बल्कि यह मायने रखता है कि आप अपने बारे में क्या सोचते हैं! इसलिए शशांक की तरह खुद पर विश्वास करना कभी बंद न करें और मुझे यकीन है कि आप जीवन के खेल में मैन ऑफ द मैच बनेंगे.'

शंशाक सिंह ने खेली थी शानदार पारी

200 रन के बड़े टारगेट का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स पर एक समय हार का खतरा मंडरा रहा था. लेकिन शशांक सिंह ने न सिर्फ टीम की जीतने की उम्मीदें जीवित रखीं, बल्कि जीतकर ही दम लिया. उन्होंने मात्र 29 गेंदों का सामना करते हुए 61 रन की नाबाद पारी खेली. उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के लगाए. शशांक के अलावा आशुतोष शर्मा ने भी 31 रन की तेज पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

Trending news