Advertisement
photoDetails1hindi

Indian Cricketers GF: ईशान किशन से पंत तक, कौन किसे कर रहा डेट? देखिए क्रिकेटर्स की खूबसूरत गर्लफ्रेंड्स

Indian Cricketers Girlfriends: टीम इंडिया के क्रिकेटर्स जितना अपने खेल को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. खासकर टीम इंडिया के कुछ युवा खिलाड़ियों की बेहद सुंदर गर्लफ्रेंड्स भी हैं, जोकि अपनी खूबसूरती को लेकर काफी फेमस हैं. इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसे ही पांच खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी गर्लफ्रेंड बेहद सुंदर है. 

1/5

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम अक्सर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा जाता है. लेकिन पंत इस वक्त ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं. ये कपल एक दूसरे को सालों से डेट कर रहा है. 

2/5

राहुल चाहर और ईशानी: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर राहुल चाहर की पत्नी ईशानी भी काफी खूबसूरत हैं. ये दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और 2019 में एक दूसरे के साथ इन्होंने सगाई कर ली. हाल ही में इस कपल ने शादी भी कर ली थी. 

3/5

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिती हुंडिया: ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया एक मॉडल हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. ईशान किशन  की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया बेहद सुंदर और हॉट हैं. अदिति हुंडिया साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया अवॉर्ड जीत चुकी हैं.

4/5

ऋतुराज गायकवाड़ और सायली संजीव: भारतीय बल्लेबाज बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और मराठी एक्ट्रेस सायली संजीव के इश्क के चर्चे काफी उड़े हैं. दोनों की सोशल मीडिया एक्टिविटीज से ऐसे इशारे मिलने लगे हैं, लेकिन मीडिया में खबरें वायरल होने के बाद ऋतुराज ने सायली से नजदीकियों की बात से इनकार किया. 

5/5

पृथ्वी शॉ और प्राची सिंह: अभिनेत्री प्राची सिंह के साथ युवा ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के इश्क की खबरें खूब फैली हैं. हालांकि अब इन दोनों के ब्रेकअप की बात भी सुनने को मिलती हैं. आईपीएल के 2020 सीजन से पहले और उसके दौरान शॉ के अभिनेत्री प्राची सिंह के साथ डेटिंग की अफवाहें उड़ी थीं. इन दोनों ने एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किए थे. जबकि प्राची ने तो शॉ की तस्वीरें अपने स्टोरी में भी साझा की थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़