Advertisement
photoDetails1hindi

Aishwarya Rai: पोन्नियिन सेलवन से पहले, इन फिल्मों में भी ऐश्वर्या ने अपने लुक से किया लोगों को दीवाना

Aishwarya Rai Photo: ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो जल्द ही फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नजर आने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर में ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल चुरा रही हैं. हालांकि, इस फिल्म से पहले भी ऐश्वर्या कई बार बड़े पर्दे पर अपनी खूबसूरती का जादू चला चुकी हैं. 

 

1/5

साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने किरदार से हर किसी को इमप्रेस किया. पूरी फिल्म में अपने स्टाइलिश अंदाज से उन्होंने शो चुरा लिया. हर सीन में ऐश्वर्या कमाल की लगीं. 

 

2/5

सुपरहिट फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' ऐश्वर्या राय के करियर की सबसे लोकप्रिय और बेहतरीन फिल्मों में से एक है. फिल्म में एक्ट्रसे की खूबसूरती ने हर किसी पर जादू चला दिया था. आज भी लोग उन्हें नंदिनी के किरदार के लिए याद करते हैं. 

 

3/5

 ऐश्वर्या राय फिल्म 'जोधा अकबर' में 'जोधा' का किरदार निभाया था. एक्ट्रेस ने हर सीन में लोगों को मंत्रमुग्ध किया. 

 

4/5

 सिर्फ रॉयल अवतार में ही नहीं बल्कि ऐश्वर्या वेस्टर्न लुक में भी बेहद शानदार लगती हैं. 'धूम 2' में एक्ट्रेस खूबसूरत के साथ-साथ हॉट भी लग रही थीं. 

 

5/5

इस बात में कोई शक नहीं है कि मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली निश्चित रूप से अपनी फीमेल लीड को सबसे खूबसूरत तरीके से पेश करना जानते हैं. ऐश्वर्या ने 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद एक बार फिर 'देवदास' में अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाया था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़