Advertisement
photoDetails1hindi

Team India: टीम इंडिया के इस जादुई गेंदबाज ने अपनी पड़ोसन से की थी शादी, काफी रोमांटिक है इनकी लव स्टोरी

Indian Cricketer's Love Story: टीम इंडिया को अपनी गेंदबाजी के दम पर कई मैच जिताने वाले लेग स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) की पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प रही है. पीयूष चावला ने लव मैरिज की थी, जिसके बारे में काफी कम लोगो को पता है. पीयूष चावला को अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्यार हो गया था, इतना ही नहीं उन्होंने उसी लड़की से शादी भी की थी. ये दोनों अब एक बच्चे के माता-पिता भी हैं.

1/5

जादुई लेग स्पिनर पीयूष (Piyush Chawla) को अपने पड़ोस में रहने वाली अनुभूति चौधरी (Anubhuti Chauhan) से बचपन में ही प्यार हो गया था. घर आस-पास होने के कारण वह उनके घर अक्सर आया-जाया करते थे. यहीं से धीरे-धीरे दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ती गई.

2/5

उत्तर प्रदेश में जन्मे पीयूष चावला (Piyush Chawla) ने 29 नवंबर 2013 को अनुभूति चौधरी (Anubhuti Chauhan) से शादी की थी. मुरादाबाद में पीयूष और अनुभूति पड़ोसी थे. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को जानते थे और यहीं से दोस्ती प्यार में बदली. 

3/5

अनुभूति चौधरी (Anubhuti Chauhan) MBA ग्रेजुएट हैं और शादी के वक्त एक कंपनी में बतौर एचआर काम करती थीं. पीयूष चावला और अनुभूति (Anubhuti Chauhan) ने एक दूसरे को 2 साल तक डेट किया था. पीयूष ने अनुभूति को दो साल तक डेट करने के बाद जुलाई 2013 में सगाई की थी. 

4/5

इन दोनों की शादी के चार साल बाद पीयूष (Piyush Chawla) और अनुभूति चौधरी के घर में 25 मार्च 2017 को एक बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम अद्विक रखा गया. पीयूष अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और अद्विक की फोटोज शेयर करते रहते हैं. 

5/5

पीयूष (Piyush Chawla) ने भारत के लिए डेब्यू इंग्लैंड के खिलाफ मोहाली टेस्ट में किया था. उन्होंने 3 टेस्ट में 7, 25 वनडे में 32 और 7 टी20 में 4 विकेट लिए हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच इंग्लैंड के खिलाफ 2012 में मुंबई में खेला था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़