Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs NZ: टीम इंडिया ने इन 5 खिलाड़ियों के दम पर जीती वनडे सीरीज, न्यूजीलैंड को चारों खाने किया चित

IND vs NZ 2nd ODI Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच रायपुर में खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने 8 विकेट से बाजी मारकर सीरीज अपने नाम कर ली है. दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच में न्यूजीलैंड पहले बल्लेबाजी करते हुए 108 रनों पर ढेर हो गई थी, इस लक्ष्य को भारत ने सिर्फ 2 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया. टीम इंडिया की इस बड़ी जीत में 5 खिलाड़ी सबसे बड़े हीरो साबित हुए.

1/5

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भारतीय टीम की जीत के सबसे बड़े हीरो रहे. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने इस मैच में 6 ओवर गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 3.00 की इकॉनमी से 18 रन खर्च किए और 3 अहम खिलाड़ियों को आउट किया. 

2/5

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी इस मैच में कमाल का प्रदर्शन किया. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस मैच में 6 ओवर गेंदबाज करते हुए सिर्फ 16 रन ही दिए और 2 विकेट अपने नाम किए. 

3/5

वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) भी इस सीरीज में मिल रहे मौके का पूरा फायदा उठाने में कामयाब रहे हैं. दूसरे वनडे में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने केवल 3 ओवर की गेंदबाजी की, लेकिन वह इस छोटे से बॉलिंग स्पेल में भी 2 विकेट झटकने में कामयाब रहे. 

4/5

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की घातक फॉर्म इस मैच में भी जारी रही. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने इस मैच में 6 ओवर गेंदबाजी करते हुए 1.66 की इकॉनमी से 10 रन ही खर्च किए और 1 विकेट अपने नाम किया. 

5/5

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 109 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक कप्तानी पारी खेला. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 50 गेंदों का सामना करते हुए 51 रन बनाए, इस पारी के दौरान रोहित शर्मा के बल्ले से 7 चौके और 2 छक्के देखने को मिले.

ट्रेन्डिंग फोटोज़