Advertisement
trendingPhotos2227522
photoDetails1hindi

लाल साड़ी और स्टाइलिश ब्लाउज पहन रवीना टंडन ने ढाया कहर, 49 साल की उम्र में भी कातिलाना है अंदाज, देखें Photos

Raveena Tandon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सालों से इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई हुई है. उनका काम और अंदाज को बहुत पसंद किया जाता है. कुछ देर पहले उन्होंने एक बार फिर लाल रंग की साड़ी में कातिलाना अंदाज दिखाया. तस्वीरों में वो किसी अप्सरा जैसी नजर आ रही हैं. साथ ही साड़ी के साथ उन्होंने ब्लाउज भी बहुत स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया है. देखें एक्ट्रेस की दिलकश तस्वीरें.

लाल साड़ी में कहर

1/5
लाल साड़ी में कहर

 रवीना टंडन ने कुछ देर पहले फैंस के साथ लाल रंग की साड़ी में तस्वीरें शेयर की. फोटोज में उनका खास लुक देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं. मिनटों के अंदर उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. 

बेहद खास है लुक

2/5
बेहद खास है लुक

साड़ी के साथ रवीना ने खास स्टाइल वाला ब्लाउज कैरी किया है. स्लीवलेस ब्लाउज के नेक पर डिजाइन बना हुआ है. वहीं, उनकी साड़ी के कपड़े की बात करें तो वो भी एक ट्विस्ट के साथ नजर आ रहा है. रवीना ने इसके साथ हाथ और कान में ज्वेलरी कैरी की है. 

49 की उम्र में खूबसूरती

3/5
49 की उम्र में खूबसूरती

49 साल की उम्र में भी रवीना टंडन सभी एक्ट्रेस को टक्कर देती दिखती हैं. फिर चाहे वेस्टर्न हो या एथनिक, हर बार वो यूनीक लुक में दिखती हैं. साथ ही एक्ट्रेस फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं.

फैंस हुए इंप्रेस

4/5
फैंस हुए इंप्रेस

रवीना टंडन का लेटेस्ट लुक देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं. कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर वाहवाही हो रही है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है. वो हर बार लुक से लोगों को दीवाना बना लेती हैं. 

फोटोज वायरल

5/5
फोटोज वायरल

मिनटों के अंदर रवीना की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. एक्ट्रेस के फैन पेज उनकी तस्वीरों को शानदार कैप्शन के साथ शेयर कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़