Advertisement
trendingPhotos2227456
photoDetails1hindi

सफेद अनारकली सूट में बला की खूबसूरत लगीं करीना, तो शाहिद का भी दिखा कूल स्टाइल; देखें सेलेब्स के धांसू एयरपोर्ट लुक

Celebs Airport Looks: बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स अक्सर ही किसी न किसी वजह से सफर पर रहते हैं, जिसके चलते वे मुंबह एयरपोर्ट पर नजर आते रहते हैं, जहां उनका शानदार स्टाइल और लुक देखने को मिलते हैं, जो फैंस को खूब इंप्रेस करते हैं. इसी बीच करीना कपूर से लेकर शाहिद तक हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए और उन्होंने अपने दमदार लुक से पैप्सा का खूब ध्यान खींचा. चलिए नजर डालते हैं उनके स्टाइल पर. 

अर्जुन कपूर

1/7
अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर जल्द ही रोहित शेट्टी की मच अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाले हैं, जिसमें वो विलेन का किरदार निभाने वाले हैं, जिसको लेकर एक्टर के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच एक्टर हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान एक्टर ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर ने पैप्स को हल्के-फुल्के पोज भी दिए. 

आर्यन खान

2/7
आर्यन खान

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'स्टारडम' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच आर्यन अपनी बहन सुहाना के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान आर्यन ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक जींस और व्हाइट जैकेट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने शोल्डर पर एक बैग लटका रखा है. 

करीना कपूर खान

3/7
करीना कपूर खान

अब बात करते हैं करीना कपूर खान की जो, जिन्होंने अपने दमदार लुक से सभी को इंप्रेस कर दिया है. हाल ही में करीना मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं, जहां एक्ट्रेस व्हाइट कलर के अनारकली सूट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और अपना दुपट्टा संभालती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस शानदार लुक्स ने पैप्स के साथ-साथ फैंस का भी दिल जीत लिया.

शाहिद कपूर

4/7
शाहिद कपूर

शाहिद कपूर भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. इस दौरान शाहिद कपूर का कूल लुक देखने में काफी दमदार लग रहा है. इस दौरान एक्टर लाइट कलर की ग्रे टी-शर्ट के साथ ओवर साइट लोअर में नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर शॉर्ट हेयर कट में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस लगा रखे हैं और उन्होंने एक बैग कैरी कर रखी है. 

सुहाना खान

5/7
सुहाना खान

जल्द ही पिता शाहरुख खान के साथ सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी रही फिल्म 'द किंग' से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली सुहाना खान भी अपने भाई आर्यन खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान 'द आर्ची' एक्ट्रेस ग्रे कलर की शॉर्ट टॉप के साथ लोअर में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है, जो उनके लुक्स में चार चांद लगा रहे हैं. 

सुखविंदर सिंह

6/7
सुखविंदर सिंह

बॉलीवुड से लेकर पंजाब इंडस्ट्री में अपने शानदार आवाज का जलवा बिखेरने वाले सिंगर सुखविंदर सिंह भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान सिंगर ने अपने अंदाज से पैप्स के साथ-साथ फैंस का भी दिल जीता. इस दौरान सिंगर ब्लैक टी-शर्ट के साथ जींस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने डेनिम जैकेट कैरी कर रखी है और उन्होंने हाथ जोड़कर पैप्स को खूब सारे पोज दिए.  

ज़ारा खान

7/7
ज़ारा खान

टीवी एक्ट्रेस जारा खान भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रे कलर की शॉर्ट टॉप के साथ-साथ लोअर में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और वो ब्लैक सनग्लासेस लगाए नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, इस दौरान एक्ट्रेस ने वहां मौजूद पैप्स को खूब सारे पोज दिए. उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़