Advertisement
trendingPhotos1275863
photoDetails1hindi

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ही नहीं, ये 5 क्रिकेटर भी शादी से पहले बन गए थे पिता, लिस्ट में PAK खिलाड़ी शामिल

Cricketers Became Father Before Married: टीम इंडिया के विस्फोटक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अकेले ऐसे क्रिकेटर नहीं हैं जो शादी से पहले पिता बने गए थे. क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी ऐसे हैं जो शादी से पहले पिता बन चुके हैं. पाकिस्तान का एक दिग्गज खिलाड़ी भी इनमें शामिल है. इस खबर में हम आपको ऐसे ही 5 क्रिकेटर्स के बारे में बताएंगे जो शादी से पहली ही पिता बन गए थे. 

1/5

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) भी शादी से पहले ही पिता बन चुके थे. डेविड वार्नर और उनकी पत्नी कैंडिस वार्नर (Candice Warner) ने 2014 में ने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था और दोनों की शादी 2015 में हुई थी.

2/5

यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल (Chris Gayle) भी बिना शादी से पहले पिता बनने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं. 2017 में उनकी गर्लफ्रेंड नताशा बैरिज (Natasha Berridge) ने एक बेटी को जन्म दिया था. गेल (Chris Gayle) ने पिता बनने के बाद नताशा बैरिज (Natasha Berridge) से शादी की थी. 

3/5

इंग्लैंड टीम के पूर्व टेस्ट कप्तान जो रूट (Joe Root) भी बिना शादी किए बाप बने थे. जो रूट (Joe Root) और उनकी गर्लफ्रेंड कैरी कॉरटेल (Carry Cortell) ने मार्च 2016 में दोनों ने सगाई की थी. लेकिन शादी होने से पहले ही रूट पिता बन गए थे. 7 जनवरी 2017 को कॉरटेल ने बेटे अलफ्रेड (Alfred) को जन्म दिया था, जिसके बाद दोनों ने शादी की.

 

4/5

सचिन तेंदुलकर के जिगरी दोस्त विनोद कांबली ने अपनी पहली पत्नी नोएला लैविस से तलाक लेने के बाद फैशन मॉडल आंद्रया हैविट का हाथ थाम लिया. इसी दौरान साल 2010 में आंद्रया कांबली के बच्चे की मां बन गई थीं. हालांकि बेटे के जन्म के बाद साल 2014 में शादी भी कर ली थी.

5/5

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान भी बिना शादी किए हुए पिता बन गए थे. इमरान का संबंध सीता व्हाइट से था. सीता और इमरान के संबंध 1987-88 में शुरू हुए और 1991 दोनों करीब आए. 1992 में इनके एक बच्चे का जन्म हुआ जो कि इमरान का बच्चा था.  इमरान ने  शुरुआत में इस बात से इनकार किया, बाद में डीएनए की जांच में यह बात सामने आई कि यह बच्चा इमरान का ही था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़