Advertisement
trendingPhotos1275869
photoDetails1hindi

दिशा को बोल्डनेस के मामले में कड़ी टक्कर देती हैं तारा, हॉट फोटोज से भरा पड़ा है सोशल मीडिया

Tara Sutaria Photos: इन दिनों दिशा पाटनी और तारा सुतारिया अपनी आने वाली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न' को  लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. दिशा पाटनी फिल्म के प्रमोशन में एक से बढ़कर एक कपड़ों में नजर आ रही हैं लेकिन इस मामले में उनकी को-एक्टर तारा सुतारिया भी कम नहीं है. आज हम आपको तारा सुतारिया की बोल्ड फोटोज दिखाएंगे.

 

1/5

फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) से जबसे तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का किलर लुक सामने आया है तब से सोशल मीडिया यूजर्स उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. 

 

2/5

तारा सुतारिया 26 साल की हैं और उन्होंने बेहद कम उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. उनकी सोशल मीडिया पर भी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है.

 

3/5

उन्होंने भले ही अपनी पहचान बतौर एक्ट्रेस बनाई हो लेकिन तारा एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. वो कई इंटरव्यूज में अपनी आवाज का जादू चलाती दिखाई दे चुकी हैं. 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) में भी उन्होंने एक गाना गाया है.

 

4/5

तारा ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती दिखाई दी थीं.

 

5/5

तारा सुतारिया एक बैले डांसर हैं और वो एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. उन्होंने 7 साल की उम्र से ही सिंगिंग की शुरुआत कर दी थी. वो कई कॉमर्शियल प्रोजेक्ट्स के लिए भी सिंगिंग कर चुकी हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़