IPL 2024: 'उल्टा पड़ गया दांव', भज्जी ने मुंबई इंडियंस पर कसा तंज, हार्दिक की कप्तानी पर दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12257019

IPL 2024: 'उल्टा पड़ गया दांव', भज्जी ने मुंबई इंडियंस पर कसा तंज, हार्दिक की कप्तानी पर दिया ऐसा रिएक्शन

Harbhajan Singh: IPL के पूरे सीजन के दौरान हार्दिक पांड्या को फैंस की हूटिंग झेलनी पड़ी, जिसका असर इस स्टार ऑलराउंडर के प्रदर्शन पर पड़ा. गुजरात टाइटंस के कप्तान के तौर पर दो सीजन में कामयाब रहने के बाद हार्दिक पांड्या इस सीजन में मुंबई इंडियंस के कप्तान के तौर पर लौटे. उन्हें पांच बार के चैंपियन कप्तान रोहित शर्मा की जगह कमान सौंपे जाने से दर्शक काफी नाराज हुए.

IPL 2024: 'उल्टा पड़ गया दांव', भज्जी ने मुंबई इंडियंस पर कसा तंज, हार्दिक की कप्तानी पर दिया ऐसा रिएक्शन

IPL 2024: मुंबई इंडियंस (MI) की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन में शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाई. इस सीजन की शुरुआत में मुंबई इंडियंस (MI) मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा को हटाकर उनकी जगह हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बना दिया. IPL 2024 में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम 14 मैचों में सिर्फ 4 जीत और 10 मैचों में हार के साथ प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर रही. IPL 2024 में मुंबई इंडियंस (MI) सबसे फिसड्डी टीम साबित हुई. IPL 2024 में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम एकजुट होकर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही. नए कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी मुंबई इंडियंस (MI) को रास नहीं आई. 

भज्जी ने मुंबई इंडियंस पर कसा तंज 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस की कप्तानी सौंपने वाले फैसले पर बड़ा बयान दिया है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा, 'मैं 10 साल तक मुंबई इंडियंस के साथ खेला हूं. टीम मैनेजमेंट बहुत बढ़िया है, लेकिन यह फैसला उनके लिए उल्टा पड़ गया है. हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाते समय टीम मैनेजमेंट भविष्य के बारे में सोच रहा था, लेकिन यह टीम के साथ सेट नहीं हुआ. जब मुंबई इंडियंस टीम खेल रही थी, तो ऐसा लग रहा था कि कप्तान अलग तरह से खेल रहा है और पूरी टीम अलग है.' 

हार्दिक की कप्तानी पर भज्जी ने दिया ऐसा रिएक्शन

हरभजन सिंह ने कहा, 'मुझे लगता है कि हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने का समय सही नहीं था. शायद यह एक साल बाद किया जा सकता था. इसमें हार्दिक पांड्या की कोई गलती नहीं है, क्योंकि वह गुजरात टाइटंस के भी कप्तान थे. मुंबई इंडियंस की टीम सामूहिक रूप से नहीं खेली और वरिष्ठ खिलाड़ियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए था कि टीम एकजुट रहे और यह वैसी ही बनी रहे.' बता दें कि IPL के पूरे सीजन के दौरान हार्दिक पांड्या को फैंस की हूटिंग झेलनी पड़ी, जिसका असर इस स्टार ऑलराउंडर के प्रदर्शन पर पड़ा. गुजरात टाइटंस के कप्तान के तौर पर दो सीजन में कामयाब रहने के बाद हार्दिक पांड्या इस सीजन में मुंबई इंडियंस के कप्तान के तौर पर लौटे. उन्हें पांच बार के चैंपियन कप्तान रोहित शर्मा की जगह कमान सौंपे जाने से दर्शक काफी नाराज हुए.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर दिया बड़ा बयान 

भारतीय टीम 5 जून से टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने अभियान की शुरुआत करेगी. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम के चांस को लेकर हरभजन सिंह ने अपनी राय रखी है. हरभजन सिंह ने कहा, 'चाहे कोई भी टूर्नामेंट हो, इसे जीतना आसान नहीं है, खास तौर पर वर्ल्ड कप. पाकिस्तान के साथ टी20 वर्ल्ड कप 2024 में मैच भारत के लिए इस टूर्नामेंट की लय तय करेगा. मुझे पूरी उम्मीद है कि भारत वह मैच जीतेगा, क्योंकि हमारा रिकॉर्ड पाकिस्तान के खिलाफ बहुत अच्छा है और हमारी टीम भी उनसे बहुत बेहतर है, लेकिन असली टूर्नामेंट कैरेबियाई धरती पर शुरू होगा, जहां हमारे सभी मैच ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड या न्यूजीलैंड के खिलाफ होंगे, फिर वहां मुकाबला देखना दिलचस्प होगा.'

Trending news