IPL 2023: पाकिस्तान में खेलने वाला ये खिलाड़ी लगाएगा IPL टीम का बेड़ा पार, कोच के बयान से मचा तहलका!
Advertisement

IPL 2023: पाकिस्तान में खेलने वाला ये खिलाड़ी लगाएगा IPL टीम का बेड़ा पार, कोच के बयान से मचा तहलका!

Indian Premier League: आईपीएल का 16वां सीजन 31 मार्च से शुरू होना है. इससे पहले ही एक टीम के कोच ने ऐसा बयान दिया, जो कुछ भारतीय क्रिकेट फैंस को निराश कर सकता है. उन्होंने एक ऐसे बल्लेबाज को 'ट्रंप कार्ड' बताया जो पाकिस्तान में खेलता है.

ipl 2023

Indian Premier League, Shane Watson Statement: दुनिया की सबसे अमीर टी20 लीग आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) का आगाज 31 मार्च से होना है. इस लीग में कई ऐसे खिलाड़ी धूमधड़ाका मचाने की तैयारी में हैं, जिन्हें अपनी-अपनी राष्ट्रीय टीम से कम मौके मिलते हैं. इस बीच कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जो दुनियाभर की लीग में धमाल मचाते हैं. इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच ने ऐसे बल्लेबाज पर बयान दिया है, जो पाकिस्तान में भी लीग क्रिकेट खेल चुका है.

दिल्ली कैपिटल्स के कोच का बयान

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर और दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने कहा है कि टीम के नए कप्तान डेविड वॉर्नर आईपीएल के आगामी सीजन में खुद को साबित करना चाहेंगे. वॉर्नर को ऋषभ पंत की जगह टीम की कमान सौंपी गई है. पंत पिछले साल दिसंबर में कार दुर्घटना में घायल हो गए थे. वॉर्नर पहले भी दिल्ली की फ्रेंचाइजी की कप्तानी कर चुके हैं, तब इसका नाम दिल्ली डेयरडेविल्स था. इतना ही नहीं, आईपीएल में कप्तान के तौर पर उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को (2016 में) चैंपियन भी बनाया है.

हाल में भी खराब फॉर्म से जूझे

वॉर्नर 2022 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े थे. वह विदेशी खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं और उनके नाम 5,881 रन हैं. हाल में भारत के दौरे पर उनकी खराब फॉर्म जारी रही. वह नागुपर और दिल्ली में 2 टेस्ट मैचों में विफल रहे जबकि एकमात्र वनडे में 23 रन ही बना सके. उन्होंने कोहनी में ‘हेयरलाइन फ्रेक्चर’ से उबरने के बाद इस दौरे पर वापसी की थी. वॉटसन ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘वॉर्नर खुद को साबित करना चाहेंगे. उन्होंने आईपीएल में हमेशा काफी रन जुटाए हैं. ओपनर के तौर पर वह जो कुछ भी रन जुटाते हैं, जो महत्वपूर्ण होंगे.’

इस खिलाड़ी को बताया ट्रंप कार्ड

वॉटसन ने दक्षिण अफ्रीका के रिली रोसो को दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस सीजन में ‘ट्रंप कार्ड’ बताया. रिली पाकिस्तान में भी लीग क्रिकेट (PSL) खेल चुके हैं. रिली पीएसएल में मुल्तान सुल्तांस और क्वेटा ग्लेडिएटर्स का हिस्सा रहे हैं. वॉटसन ने कहा, ‘मैं पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए उनके साथ खेला था. रिली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में देखिए किस तरह से वापसी की है और वह विश्व स्तरीय हिटर है. वह किसी भी राउंड में, किसी भी परिस्थिति में, किसी भी गेंदबाज की धुनाई कर सकते हैं. अगर वह चल गए तो फिर विरोधी टीम से मैच छीन लेंगे.’ (एजेंसी से इनपुट)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news