IPL Auction: धोनी ने CSK में अचानक कराई इस खतरनाक बॉलर की एंट्री, पिच पर बल्लेबाजों के कांप जाएंगे पांव!
Advertisement

IPL Auction: धोनी ने CSK में अचानक कराई इस खतरनाक बॉलर की एंट्री, पिच पर बल्लेबाजों के कांप जाएंगे पांव!

Chennai Super Kings: महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2023 सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में अचानक एक खतरनाक गेंदबाज की एंट्री करा दी है. महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी चेन्नई सुपर किंग्स टीम में जिस घातक गेंदबाज की एंट्री कराई है, जब वह गेंदबाजी के लिए पिच पर उतरता है, तो विरोधी बल्लेबाजों के पांव तक कांप जाते हैं. 

IPL Auction: धोनी ने CSK में अचानक कराई इस खतरनाक बॉलर की एंट्री, पिच पर बल्लेबाजों के कांप जाएंगे पांव!

IPL Auction 2023:  महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2023 सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में अचानक एक खतरनाक गेंदबाज की एंट्री करा दी है. महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी चेन्नई सुपर किंग्स टीम में जिस घातक गेंदबाज की एंट्री कराई है, जब वह गेंदबाजी के लिए पिच पर उतरता है, तो विरोधी बल्लेबाजों के पांव तक कांप जाते हैं. आईपीएल 2023 सीजन में भी ये खतरनाक तेज गेंदबाज चेन्नई सुपर किंग्स की विरोधी टीमों के लिए काल बन सकता है और विरोधी बल्लेबाजों के पांव उनके सामने कांप सकते हैं.

धोनी ने CSK में अचानक कराई इस खतरनाक बॉलर की एंट्री

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने आईपीएल 2023 सीजन के लिए न्यूजीलैंड के 6 फुट 7 इंच लंबे खतरनाक तेज गेंदबाज काइल जेमिसन को 1 करोड़ रुपये की कीमत पर खरीद लिया है. काइल जेमिसन बड़े ही खतरनाक तेज गेंदबाज हैं और वह अपनी लंबाई का बेहतर इस्तेमाल करते हुए बेहद कातिलाना तेज गेंदबाजी करते हैं. आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की विरोधी टीमों को खासतौर पर काइल जेमिसन से संभलकर रहने की जरूरत है.

पिच पर बल्लेबाजों के कांप जाएंगे पांव!

काइल जेमिसन ने साल 2021 में पहली और आखिरी बार आईपीएल खेला था. आईपीएल 2021 सीजन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने काइल जेमिसन को तब 15 करोड़ रुपये में खरीदा था. काइल जेमिसन ने आईपीएल 2021 में आरसीबी के लिए खेलते हुए 9 मैचों में 9 विकेट झटके थे. इसके बाद आईपीएल 2022 में काइल जेमिसन ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था. इस गेंदबाज को तब तक आरसीबी की टीम रिलीज भी कर चुकी थी. 

तूफानी खेल से दुश्मन टीमों को तहस-नहस कर सकता है

IPL 2023 के लिए काइल जेमिसन ने एक बार फिर नीलामी में हिस्सा लिया और महेंद्र सिंह धोनी ने तगड़ी चाल चलते हुए 1 करोड़ रुपये की कीमत में इस खतरनाक तेज गेंदबाज की चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में एंट्री करा दी. अब आईपीएल 2023 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की विरोधी टीमों की खैर नहीं होगी, क्योंकि काइल जेमिसन अपने तूफानी खेल से दुश्मन टीमों को तहस-नहस कर सकता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news