WATCH: कव्वाली की महफिल में पहुंचे मोहम्मद सिराज तो होने लगी नोटों की बारिश, Video वायरल
Advertisement
trendingNow12055210

WATCH: कव्वाली की महफिल में पहुंचे मोहम्मद सिराज तो होने लगी नोटों की बारिश, Video वायरल

Siraj Viral Video : दाएं हाथ के पेसर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया. अपने घर यानी हैदराबाद लौटने के बाद उनका स्वागत नोटों की बारिश से हुआ. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सिराज का वीडियो वायरल

Mohammed Siraj Qawwali Nights Video : टीम इंडिया के स्टार पेसर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) फिलहाल क्रिकेट मैदान से दूर हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन पर नोटों की बारिश हो रही है. ये वीडियो हैदराबाद का बताया जा रहा है. वह हाल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेले थे जहां उन्होंने गेंद से दमदार प्रदर्शन किया.

साउथ अफ्रीका से लौटते ही नोटों की बारिश

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज सिराज ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया. 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में तो उन्होंने 9 विकेट चटकाए. अपने घर हैदराबाद लौटने के बाद उनका स्वागत नोटों की बारिश से हुआ. दरअसल, वह एक कव्वाली नाइट्स में पहुंचे. वीडियो देखने के बाद लग रहा है कि ये उनके किसी करीबी का कार्यक्रम है जिसमें वह कव्वाल-पार्टी के साथ बैठ गए. इसके बाद तो उन पर नोटों की बारिश होने लगी.

गायक ने पास बैठाया और फिर...

सिराज को इस वीडियो में कव्वाली (Qawwali) का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है. इस महफिल में उनके चाहने वालों ने उनपर नोट बरसाने शुरू कर दिए. वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. उनके आसपास कई यार-दोस्त बैठे हैं. पहले सिराज अलग बैठे होते हैं लेकिन बाद में कव्वाल उन्हें अपने पास बुला कर बैठा लेते हैं. 

 

हैदराबाद में ही है इंग्लैंड से टेस्ट

सिराज के करियर की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक 23 टेस्ट, 41 वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टेस्ट और वनडे में उन्होंने 68-68 जबकि टी20 इंटरनेशनल मैचों में कुल 12 विकेट लिए. अब वह 25 जनवरी से हैदराबाद में इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज में गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे. इसी वजह से उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम देने का फैसला किया गया.

Trending news