IND vs WI: इस खिलाड़ी की वजह से रोहित को पड़ रहा है सुनना, सेलेक्शन पर लगातार उठ रहे सवाल
Advertisement
trendingNow11281310

IND vs WI: इस खिलाड़ी की वजह से रोहित को पड़ रहा है सुनना, सेलेक्शन पर लगातार उठ रहे सवाल

IND vs WI: भारतीय टीम ने पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज को 68 रन से धूल चटा दी. जहां पहले मैच में सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन कमाल का रहा वहीं एक खिलाड़ी के प्रदर्शन पर लगातार सवाल उठ रहे हैं.

 

फोटो (File)

IND vs WI: भारतीय टीम ने पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज को 68 रन से धूल चटा दी. इसी के साथ भारतीय टीम इस सीरीज में अब 1-0 से आगे हो चुकी है. भारत की नजरें अब सोमवार को सीरीज जीत हासिल करने पर होंगी. जहां पहले मैच में सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन कमाल का रहा वहीं एक खिलाड़ी के प्रदर्शन पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. इस खिलाड़ी को शामिल करने पर अब सवाल उठा रहे हैं.   

इस खिलाड़ी को शामिल करने पर उठे सवाल

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने शुक्रवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के पहले टी20 में मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को शामिल करने पर सवाल उठाया, जहां भारतीय टीम ने 68 रन से जीत हासिल की. टी20 सीरीज के ओपनर में, भारतीय टीम प्रबंधन ने अय्यर को तीसरे नंबर पर चुना, जिसके बाद बल्लेबाजी करने वाले अय्यर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओबेद मैककॉय के हाथों चार गेंद पर शून्य पर चलते बने.

अय्यर का प्रदर्शन रहा बेहद खराब

प्रसाद ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि आगामी विश्व टी20 को ध्यान में रखते हुए कुछ चयन पर विचार किया जा रहा है। श्रेयस अय्यर के साथ संजू सैमसन, हुड्डा और ईशान किशन भी शामिल हैं. एक फैन ने लिखा कि अय्यर ने पूर्व में अच्छा खेला, लेकिन अभी वे अपने फॉर्म में नहीं हैं. प्रसाद ने फैन को जवाब देते हुए कहा, कि वे 50 ओवर के क्रिकेट में अच्छे हैं. टी20 क्रिकेट में अभी और भी बेहतर खिलाड़ी हैं. अय्यर को अभी टी20 क्रिकेट में और अभ्यास करना होगा.

द्रविड़ ने लिया था फैसला

भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने इस कदम का बचाव करने की कोशिश की. राहुल द्रविड का मानना है कि अगर कोई खिलाड़ी पहले आपके लिए प्रदर्शन करता है तो उसका समर्थन करें, फिर आप अन्य विकल्पों के साथ आगे बढ़ें. श्रीकांत ने ओझा को अपनी सफाई में बीच में ही रोक दिया और कहा, 'राहुल द्रविड़ की सोच हमको नहीं चाहिए. आपकी सोच चाहिए. अभी चाहिए. अभी दो.' ओझा ने फिर कहा, "हुड्डा तो होना चाहिए.'

वेस्टइंडीज के खिलाफ 0-1 से सीरीज जीतने के बाद भारत अब अगले दो मैच सेंट किट्स बैसेट्टरे में सोमवार और मंगलवार को खेलेगी.

Trending news