IND vs WI: टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े गुनहगार बने ये खिलाड़ी, फैंस कभी नहीं करेंगे माफ!
Advertisement

IND vs WI: टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े गुनहगार बने ये खिलाड़ी, फैंस कभी नहीं करेंगे माफ!

IND vs WI 2nd ODI: टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया के कई खिलाड़ी हार के गुनहगार रहे.

IND vs WI: टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े गुनहगार बने ये खिलाड़ी, फैंस कभी नहीं करेंगे माफ!

India vs West Indies 2nd ODI: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम इंडिया को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान होप ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. लेकिन भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 181 रनों पर ही ऑल आउट हो गई. वहीं, वेस्टइंडीज की टीम ने इस लक्ष्य को एकतरफा अंदाज में हासिल करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. इस मैच में टीम इंडिया के कई खिलाड़ी हार के गुनहगार रहे.

संजू सैमसन

बारबाडोस में सीरीज के दूसरे वनडे मैच में संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया था. लेकिन वह इस मौके का फायदा नहीं उठा सके. संजू सैमसन (Sanju Samson) ने इससे पहले 25 नवंबर 2022 को अपना पिछला वनडे न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में खेला था. इस मैच में संजू सैमसन महज 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. उन्होंने 19 गेंदों का सामना किया और कोई बाउंड्री भी नहीं लगा पाए.

अक्षर पटेल

ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) को इस मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला. लेकिन वह 1 रन बनाकर शेपर्ड की गेंद का शिकार हुए और विकेटकीपर होप को कैच थमा बैठे. अक्षर पटेल (Axar Patel) ने इस मैच में 2 ओवर गेंदबाजी भी की लेकिन वह विकेट हासिल करने में नाकाम रहे.

हार्दिक पांड्या

इस मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को टीम की कमान सौंपी गई थी. लेकिन हार्दिक पांड्या पूरी तरह फ्लॉप रहे. वह 14 गेंदों पर 7 रन की ही पारी खेल सके. वहीं, उन्होंने 6.4 ओवर गेंदबाजी भी की, इस दौरान उन्होंने बिना विकेट हासिल किए 30 रन खर्च किए.

उमरान मलिक

तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) का फ्लॉप प्रदर्शन पर इस मैच में भी जारी रहा. उमरान मलिक (Umran Malik) एक बार फिर विकेट हासिल करने में नाकाम रहे. इस मैच में उन्होंने 3 ओवर में ही 27 रन खर्च कर दिए.

 

Trending news