Asia Cup-2022, IND vs SL: भारत को मैदान पर श्रीलंका के 11 नहीं, 12 'खिलाड़ियों' से भिड़ना होगा!
Advertisement
trendingNow11338636

Asia Cup-2022, IND vs SL: भारत को मैदान पर श्रीलंका के 11 नहीं, 12 'खिलाड़ियों' से भिड़ना होगा!

India vs Sri Lanka, Asia Cup-2022 Super 4: भारतीय टीम एशिया कप के सुपर-4 राउंड के अपने दूसरे मुकाबले में श्रीलंका से भिड़ेगी. दुबई में इस मैच में भारतीय टीम को मैदान पर 11 नहीं बल्कि 12 खिलाड़ियों से बचना होगा. टीम इंडिया को अगर फाइनल में पहुंचना है तो श्रीलंका को हर हाल में मात देनी होगी.

Rohit Sharma Bhuvneshwar Kumar BCCI Twitter

Asia Cup-2022, India vs Sri Lanka Super 4 Round Match: धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेल रही भारतीय टीम अब एशिया कप के सुपर-4 राउंड में श्रीलंका का सामना करेगी. टीम इंडिया को पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. अब उसे अगर फाइनल में पहुंचना है तो हर हाल में श्रीलंका को हराना होगा. हालांकि दुबई के मैदान पर भारतीय टीम श्रीलंका के 11 नहीं बल्कि 12 खिलाड़ियों का सामना करेगी. इसका कारण श्रीलंका के कोच क्रिस सिल्वरवुड हैं. 

अब हारा भारत तो खेल खत्म

भारतीय टीम ने एशिया कप-2022 में लीग चरण के अपने दोनों मैच जीते. उसने लीग राउंड के अपने पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया. दूसरे मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग को हराया और टेबल में टॉप पर रहते हुए सुपर-4 राउंड में जगह बनाई. हालांकि इस राउंड के पहले ही मैच में उसे पाकिस्तान ने 5 विकेट से हरा दिया. भारत को अब श्रीलंका और अफगानिस्तान से मुकाबले खेलने हैं. उसे अगर फाइनल में पहुंचना है तो दोनों मैचों में जीत दर्ज करनी होगी.

सिल्वरवुड भी करेंगे परेशान

श्रीलंका के कोच क्रिस सिल्वरवुड एशिया कप में अपनी टीम को 'कोड सिग्नल' के जरिए मदद कर रहे हैं. वह ऐसा भारत के खिलाफ भी करेंगे जिसके बारे में उन्होंने खुद ही यूके मीडिया को खुलेआम बता दिया है. सिल्वरवुड श्रीलंका के खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम से मदद करते हैं. इंग्लैंड के इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा है कि वह भारत के खिलाफ एशिया कप के सुपर-4 राउंड के मुकाबले में भी कोड के जरिए अपनी टीम की मदद करेंगे. ऐसे में भारत को सिल्वरवुड की इस रणनीति से तो बचना ही होगा, इसे समझकर खेलना भी होगा.

fallback

बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ मिली मदद

श्रीलंका ने एशिया कप के मौजूदा एडिशन में हार से शुरुआत की. उसे पहले मैच में अफगानिस्तान ने 8 विकेट से हराया. इसके बाद दासुन शनाका की कप्तानी वाली टीम ने बांग्लादेश को 2 विकेट से मात दी और फिर सुपर-4 राउंड के पहले मैच में अफगानिस्तान को 4 विकेट से हराया. सिल्वरवुड पिछले दोनों मैचों के दौरान ड्रेसिंग रूम से कोड के जरिए श्रीलंकाई टीम  की मदद करते नजर आए थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news