Raipur T20: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में 1-2 नहीं बल्कि 9 बदलाव, प्लेइंग-11 देखकर चकरा जाएगा सिर!
Advertisement
trendingNow11987838

Raipur T20: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में 1-2 नहीं बल्कि 9 बदलाव, प्लेइंग-11 देखकर चकरा जाएगा सिर!

IND vs AUS 4th T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा टी20 मैच रायपुर में खेला जा रहा है. इस मैच की प्लेइंग-11 में 1-2 नहीं बल्कि 9 बदलाव किए गए हैं. सबसे बड़ी हैरानी तो ईशान किशन (Ishan Kishan) को लेकर हुई, जिनकी जगह दूसरे विकेटकीपर को टीम में जगह दी गई है.

Raipur T20: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में 1-2 नहीं बल्कि 9 बदलाव, प्लेइंग-11 देखकर चकरा जाएगा सिर!

India vs Australia 4th T20 Playing 11 : रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा टी20 मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11 में 1-2 नहीं बल्कि 9 बदलाव किए गए हैं. भारत की कप्तानी संभाल रहे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 4 जबकि ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड ने 5 बदलावों के बारे में जानकारी दी.

भारत की पहले बल्लेबाजी

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड ने इस मैच में टॉस जीता और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. उन्होंने बताया कि मार्कस स्टॉयनिस, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंग्लिस, केन रिचर्ड्सन और नाथन एलिस टीम का हिस्सा नहीं हैं. वहीं, सूर्यकुमार यादव ने बताया कि भारत की प्लेइंग-11 में भी 4 बदलाव हैं. मुकेश कुमार, दीपक चाहर और श्रेयस अय्यर की वापसी हुई है. ईशान किशन की जगह जीतेश शर्मा को मौका दिया गया है. अर्शदीप सिंह, तिलक वर्मा और प्रसिद्ध कृष्णा भी बाहर हैं.

भारत के पास बढ़त

भारतीय टीम को गुवाहाटी में खेले गए सीरीज के तीसरे टी20 में हार झेलनी पड़ी लेकिन मेजबानों के पक्ष में अब भी सीरीज 2-1 है. टीम इंडिया ने सीरीज के शुरुआती दोनों टी20 मैच जीते. अब सूर्यकुमार यादव को अपने कप्तानी डेब्यू पर सीरीज जीतने के लिए केवल एक जीत की दरकार है.

चौथे टी20 के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग-11 : जोश फिलिप, ट्रैविस हेड, बेन मैकडरमॉट, आरोन हार्डी, टिम डेविड, मैथ्यू शॉर्ट, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर/कप्तान), बेन ड्वारशुइस, क्रिस ग्रीन, जेसन बेहरेनडॉर्फ और तनवीर सांघा.

रायपुर टी20 के लिए भारत की प्लेइंग-11 : यशस्वी जयसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), जीतेश शर्मा (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर, आवेश खान और मुकेश कुमार.

Trending news