Ind vs NZ: पांड्या की कप्तानी में शुरू हुए इस खिलाड़ी के बुरे दिन, पूरी टी20 सीरीज पानी पिलाता आएगा नजर!
Advertisement

Ind vs NZ: पांड्या की कप्तानी में शुरू हुए इस खिलाड़ी के बुरे दिन, पूरी टी20 सीरीज पानी पिलाता आएगा नजर!

Ind vs NZ 2nd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच 29 जनवरी को खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को मौका मिलना काफी मुश्किल है. 

Photo (Twitter)

Ind vs NZ 2nd T20 Match: भारत और न्यूजीलैंड (Ind vs Nz T20) के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज का दूसरा मैच टीम इंडिया के लिए काफी अहम रहने वाला है. सीरीज में बने रहने के लिए टीम इंडिया को ये मैच हर हाल में जीतना होगा. इस मैच के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या टीम की प्लेइंग 11 में बदलाव भी कर सकते हैं, लेकिन एक खिलाड़ी को इस मैच में मौका मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. ये खिलाड़ी सीरीज के पहले मैच में भी सिर्फ बेंच पर ही दिखाई दिया था. 

इस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में जगह मिलना मुश्किल 

दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को मौका मिलना नामुमकिन के बराबर दिखाई दे रहा है. चहल सीरीज के पहले मैच में भी अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे थे. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) हाल ही में खेली गई वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों में भी टीम की प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सके थे. 

ये खिलाड़ी करियर के लिए बना खतरा 

पहले टी20 मैच में बतौर स्पिनर कुलदीव यादव (Kuldeep Yadav) को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया था. वनडे सीरीज में भी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से पहले कुलदीव यादव (Kuldeep Yadav) को टीम में शामिल किया जा रहा था. कुलदीव ने पहले टी20 मैच में शानदार प्रदर्शन भी किया था. उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 20 रन खर्च कर 1 विकेट अपने नाम किया था. 

टीम इंडिया में अभी तक के आंकड़े 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने साल 2016 में अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) टीम इंडिया के लिए अभी तक 72 वनडे और 74 टी20 मैच खेल चुके हैं. वनडे में उनके नाम 5.27 की इकॉनमी के साथ 121 विकेट दर्ज हैं, वहीं टी20 में वह अभी तक 8.18 की इकॉनमी के साथ 90 विकेट हासिल कर चुके हैं. वहीं,  युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टी20 मैच इस साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया

हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ, मुकेश कुमार.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 

Trending news