IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट मैच में लगभग पक्का है विराट कोहली का शतक! वजह जानकर चौंक जाएंगे फैंस
Advertisement

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट मैच में लगभग पक्का है विराट कोहली का शतक! वजह जानकर चौंक जाएंगे फैंस

IND vs AUS, 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा टेस्ट दिल्ली के अरुण जटेली स्टेडियम में 17 फरवरी से खेला जाना है. दिल्ली की पिच बल्लेबाजी के लिए हमेशा से ही अनुकूल रही है. ऐसे में एक बात तो साफ है कि दिल्ली टेस्ट में रनों का अंबार लगने वाला है, लेकिन भारतीय टीम का एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे दिल्ली का मैदान बेहद पसंद है और वह जमकर रन बटोरने वाला है. 

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट मैच में लगभग पक्का है विराट कोहली का शतक! वजह जानकर चौंक जाएंगे फैंस

Virat Kohli Century: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा टेस्ट दिल्ली के अरुण जटेली स्टेडियम में 17 फरवरी से खेला जाना है. दिल्ली की पिच बल्लेबाजी के लिए हमेशा से ही अनुकूल रही है. ऐसे में एक बात तो साफ है कि दिल्ली टेस्ट में रनों का अंबार लगने वाला है, लेकिन भारतीय टीम का एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे दिल्ली का मैदान बेहद पसंद है और वह जमकर रन बटोरने वाला है. 

दिल्ली में आएगा कोहली का टेस्ट शतक?

भारतीय टीम के सबसे बेहतर और अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली का हालिया फॉर्म टेस्ट क्रिकेट में अच्छा नहीं चल रहा है, लेकिन दिल्ली से अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत करने वाले विराट कोहली को दिल्ली का मैदान काफी पसंद है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि विराट कोहली का टेस्ट क्रिकेट में शतकों का सूखा दिल्ली टेस्ट में खत्म हो जाएगा. भारतीय टीम ने पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया पर बड़ी जीत दर्ज की थी लेकिन विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा था. ऐसे में कोहली का बल्ला दिल्ली टेस्ट में चला तो भारतीय टीम और मजबूत हो जाएगी. 

कोहली के दिल्ली में हैं शानदार आंकड़े 

विराट कोहली फिलहाल दुनिया में दूसरे नंबर के बल्लेबाज हैं जिनके क्रिकेट इतिहास में सबसे ज्यादा शतक हैं. सचिन तेंदुलकर (100) के बाद विराट कोहली के नाम 74 शतक हैं. दिल्ली टेस्ट में विराट कोहली शतक लगा सकते हैं. विराट कोहली ने दिल्ली में श्रीलंका के खिलाफ साल 2017 में 243 रनों की शानदार पारी खेली थी. विराट कोहली अरुण जेटली स्टेडियम में सबसे ज्यादा रन बनाने की सूची में तीसरे नंबर पर आते हैं उनसे आगे सचिन तेंदुलकर और मोहम्मद अजहरुद्दीन हैं. 

भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे 

भारतीय टीम बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में 1-0 से आगे चल रही है. नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रनों से शिकस्त दी थी. पहले टेस्ट में रोहित शर्मा,रविचंद्रन आश्विन, रविंद्र जडेजा ने शानदार खेल दिखाया और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. दूसरा टेस्ट दिल्ली दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 17 फरवरी से खेला जाना है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news