हरभजन से लड़ने होटल रूम तक पहुंच गया था ये क्रिकेटर, मैदान के झगड़े पर मचा था बवाल
Advertisement
trendingNow12272448

हरभजन से लड़ने होटल रूम तक पहुंच गया था ये क्रिकेटर, मैदान के झगड़े पर मचा था बवाल

India vs Pakistan Rivalry: भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के बीच क्रिकेट के मैदान पर कई बार भिड़ंत देखने को मिली थी, लेकिन एक विवाद ऐसा हुआ जिसकी वजह से शोएब अख्तर भज्जी से लड़ने के लिए उनके होटल के कमरे तक पहुंच गए. 

हरभजन से लड़ने होटल रूम तक पहुंच गया था ये क्रिकेटर, मैदान के झगड़े पर मचा था बवाल

India vs Pakistan Rivalry: भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के बीच क्रिकेट के मैदान पर कई बार भिड़ंत देखने को मिली थी, लेकिन एक विवाद ऐसा हुआ जिसकी वजह से शोएब अख्तर भज्जी से लड़ने के लिए उनके होटल के कमरे तक पहुंच गए. शोएब अख्तर ने 'हैलो एप' के साथ बातचीत में इस बात का खुलासा किया था. 

हरभजन से लड़ने होटल रूम तक पहुंच गया था ये क्रिकेटर

शोएब अख्तर ने कहा, 'मैं हरभजन सिंह के साथ लड़ने के लिए होटल के उनके कमरे तक पहुंच गया था. वह हमारे साथ खाता है, लाहौर में हमारे साथ घूमता है, वह एक पंजाबी भाई है और फिर भी वह हमारे साथ दुर्व्यवहार करेगा? मुझे लगा कि मैं जाऊंगा और उसके साथ होटल के कमरे में लडूंगा.' शोएब अख्तर ने कहा, 'हरभजन सिंह जानते थे कि शोएब आ रहा है, लेकिन मैं उसे ढूंढ नहीं पाया. मैंने अगले दिन शांत हो गया और उसने माफी भी मांगी.' ये मामला एशिया कप 2010 में भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान का था, जब हरभजन और शोएब अख्तर आपस में भिड़ गए थे. 

मैदान के झगड़े पर मचा था बवाल

शोएब अख्तर इसके बाद भज्जी से लड़ने के लिए उनके रूम तक पहुंच गए थे, लेकिन रूम में भज्जी नहीं मिले. हुआ यूं कि 2010 एशिया कप में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में आखिरी 7 गेंद में जीत के लिए 7 रन बनाने थे. ऐेसे में शोएब अख्‍तर ने हरभजन सिंह को परेशान करने वाली गेंद डालने के बाद जैसे ही उन्‍हें उकसाया. इन दोनों के बीच मैदान पर जमकर बहस शुरु हो गई. हरभजन सिंह ने इसके बाद मोहम्‍म्‍द आमिर की गेंद पर छक्‍का जड़कर भारत को जीत दिला दी. 

हरभजन ने अख्‍तर को अपना आक्रामक रूप दिखाया

जीत दिलाने के बाद हरभजन सिंह ने शोएब अख्‍तर को भी अपना आक्रामक रूप दिखाया. शोएब अख्तर ने कहा कि वह हरभजन से नाराज थे और उनसे झगड़ा करने के लिए होटल रूम तक गए थे. बता दें कि हरभजन सिंह ने भारत के लिए 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट चटकाए हैं. टेस्ट मैचों में हरभजन सिंह का बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 84 रन देकर 8 विकेट रहा है. हरभजन सिंह ने 236 वनडे मैचों में 269 विकेट हासिल किए हैं. 28 टी20 इंटरनेशनल मैचों में हरभजन सिंह ने 25 विकेट चटकाए हैं.

Trending news