Robin Minz: आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के प्लेयर का हुआ एक्सीडेंट, सुपरबाइक के उड़े परखच्चे
Advertisement
trendingNow12139023

Robin Minz: आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के प्लेयर का हुआ एक्सीडेंट, सुपरबाइक के उड़े परखच्चे

IPL 2024: आईपीएल के अपने डेब्यू सीजन खेलने से पहले गुजरात टाइटंस के प्लेयर रॉबिन मिंज का एक्सीडेंट हो गया है. आगामी आईपीएल सीजन के लिए गुजरात टाइटंस के स्क्वॉड से जुड़ने वाले क्रिकेटर रॉबिन मिंज का शनिवार को स्पोर्ट्स बाइक चलाते हुए एक्सीडेंट हो गया.

Robin Minz: आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के प्लेयर का हुआ एक्सीडेंट, सुपरबाइक के उड़े परखच्चे

Robin Minz Accident: आईपीएल 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में 3.60 करोड़ रुपये देकर गुजरात टाइटंस की टीम ने क्रिकेटर रॉबिन मिंज को अपने स्क्वॉड से जोड़ा था. टूर्नामेंट से पहले इस युवा क्रिकेट का एक्सीडेंट हो गया है. उनके पिता ने इस बात की पुष्टि की है. 21 वर्षीय रॉबिन अपनी कावासाकी सुपरबाइक चला रहा थे. एक अन्य मोटरसाइकिल से टक्कर होने के बाद रॉबिन नियंत्रण खो बैठे, जिसके चलते यह एक्सीडेंट हुआ. इस क्रिकेटर के दाहिने घुटने में चोट लगी है और फिलहाल वह निगरानी में हैं. बता दें कि आईपीएल 2024 रॉबिन मिंज का डेब्यू सीजन है.

रॉबिन के पिता ने दी जानकारी

रॉबिन मिंज के पिता जेवियर फ्रांसिस मिंज ने एक्सीडेंट के बारे में बात करते हुए कहा, 'जब उसकी(रॉबिन) बाइक दूसरी बाइक से जा भिड़ी तो उसने नियंत्रण खो दिया. फिलहाल कोई गंभीर बात नहीं है और वह फिलहाल निगरानी में हैं.' बता दें कि रॉबिन मिंज के पिता रांची में स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं. हाल ही में उन्होंने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को रांची टेस्ट के लिए एयरपोर्ट से बाहर निकले देख कहा था, 'एक दिन रॉबिन भी भारत के लिए खेलता नजर आएगा.' विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन को आईपीएल 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के ट्रेनिंग कैंप में शामिल होना था, लेकिन दुर्घटना के कारण, अब उनके टीम से जुड़ने में देरी हो सकती है.

शुभमन गिल ने की थी मुलाकात

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस के लिए कप्तान बने शुभमन गिल ने रांची एयरपोर्ट पर रॉबिन के पिता जेवियर फ्रांसिस मिंज से मुलाकात की थी. शुभमन का मुलाकात करते का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था. इतना ही नहीं शुभमन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रॉबिन के पिता संग एक फोटो भी पोस्ट की थी. बता दें कि हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में जाने के बाद शुभमन गिल को गुजरात टाइटंस का कप्तान नियुक्त किया गया है. 

पहली बार IPL टीम में हुए शामिल  

दिसंबर में आईपीएल 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने 3.60 करोड़ की भारी-भरकम रकम देकर रॉबिन मिंज को अपनी टीम से जोड़ा था. हाल ही में रॉबिन झारखंड के लिए कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में खेले थे, जहां उन्होंने कर्नाटक के खिलाफ 137 रन की पारी खेली थी. हालांकि, यह मैच ड्रॉ रहा और कर्नाटक ने अपनी पहली पारी की बढ़त के आधार पर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया. आईपीएल ऑक्शन में गुजरात के अलावा मुंबई इंडियंस, लखनऊ सुपर जायंट्स, दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइटराइडर्स ने भी बोली लगाई थी. हालांकि, गुजरात की फ्रेंचाइजी रॉबिन को अपने स्क्वॉड से जोड़ने में कामयाब रही.

Trending news