IND vs SL: भारत को इस श्रीलंका के इस घातक प्लेयर से रहना होगा अलर्ट, तोड़ सकता है जीत का सपना
Advertisement
trendingNow11525071

IND vs SL: भारत को इस श्रीलंका के इस घातक प्लेयर से रहना होगा अलर्ट, तोड़ सकता है जीत का सपना

India vs Sri Lanka: भारतीय टीम को दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका के खिलाफ एक स्टार प्लेयर से सावधान रहने की जरूरत है. ये प्लेयर टीम इंडिया का सीरीज जीतने का सपना तोड़ सकता है. ये खिलाड़ी शानदार फॉर्म में चल रहा है. 

Twitter

India vs Sri Lanka ODI Series: भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ पहला वनडे मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई हुई है. लेकिन टीम इंडिया के लिए श्रीलंका का एक स्टार प्लेयर सिरदर्द बना हुआ है. ये खिलाड़ी हर मैच में भारत के खिलाफ खूब रन बना रहा है. ऐसे में दूसरे वनडे मैच में भारतीय गेंदबाजों को इस प्लेयर से अलर्ट रहना होगा. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में. 

इस प्लेयर से रहना होगा सावधान 

श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में तूफानी शतक लगाया. उन्होंने 108 रनों की पारी खेली. 9वें विकेट के लिए कसुन रजिता के साथ मिलकर महज 73 गेंदों में 100 रन की अटूट साझेदारी भी निभाई. इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी में शुभमन गिल का विकेट भी हासिल किया था. वह गेंदबाजी में किफायती भी साबित होते हैं. 

टी20 सीरीज में भी किया था कमाल 

दासुन शनाका निचले क्रम पर उतरकर ताबड़तोड़ बैटिंग करने में माहिर हैं. उन्होंने टीम इंडिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में 45 रनों की पारी खेली. वहीं, दूसरे टी20 मैच में 56 रनों की पारी खेली और दो विकेट भी हासिल किए थे. उनकी वजह से श्रीलंका टीम दूसरा टी20 मैच जीतने में सफल रही थी. ऐसे में भारतीय टीम को दूसरे वनडे मैच में दासुन शनाका से सावधान रहने की जरूरत है. वह भारतीय टीम का सीरीज जीतने के सपना तोड़ सकते हैं. 

दासुन शनाका हमेशा से ही भारत के खिलाफ रनों की बरसात करते हैं. उन्होंने भारत के खिलाफ अभी तक चार वनडे मैच खेले हैं और इस दौरान 54.33 की औसत से 163 रन बनाए हैं. वहीं, टी20 मैचों में उन्होंने भारत के खिलाफ  22 मुकाबले खेले हैं और इसमें 30.71 की औसत और 140.98 की स्ट्राइक रेट से 430 रन बनाए हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news