IND vs AUS: राजकोट वनडे खेलेंगे चेतेश्वर पुजारा? रोहित और बुमराह संग तस्वीर आई सामने
Advertisement

IND vs AUS: राजकोट वनडे खेलेंगे चेतेश्वर पुजारा? रोहित और बुमराह संग तस्वीर आई सामने

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा वनडे बुधवार 27 सितंबर को राजकोट में खेला जाना है. इस मैच से पहले चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह रोहित और बुमराह के साथ बैठे दिख रहे हैं.

IND vs AUS: राजकोट वनडे खेलेंगे चेतेश्वर पुजारा? रोहित और बुमराह संग तस्वीर आई सामने

IND vs AUS 3rd ODI, Cheteshwar Pujara : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा वनडे कल यानी बुधवार 27 सितंबर को राजकोट में खेला जाना है. इस मैच के लिए सारी तैयारियां हो चुकी हैं. धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम में वापसी करेंगे और कप्तानी का जिम्मा संभालेंगे. स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भी टीम से जुड़ गए हैं. इस बीच चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की एक तस्वीर रोहित और बुमराह के साथ वायरल हो रही है.

राजकोट में है तीसरा वनडे

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज अपने नाम कर चुकी टीम इंडिया अब राजकोट पहुंच गई है. सीरीज का आखिरी मैच 27 सितंबर को राजकोट के एससीए स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत ने सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना रखी है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस मैच से टीम में वापसी करेंगे. रोहित सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों का हिस्सा नहीं थे और उन्हें कुछ अन्य सीनियर खिलाड़ियों के साथ आराम दिया गया था. तब केएल राहुल (KL Rahul) ने टीम की कमान संभाली. 

पुजारा के साथ आई तस्वीर

अनुभवी भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इसमें वह जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा के साथ फ्लाइट में नजर आ रहे हैं. दरअसल, पुजारा घरेलू क्रिकेट में सौराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का तीसरा वनडे जिस मैदान पर खेला जाना है, वह चेतेश्वर पुजारा का होम-ग्राउंड है. हालांकि वह मैच नहीं खेलेंगे. वह टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन ये राजकोट जाने के दौरान की उनकी तस्वीर है.

इन खिलाड़ियों की भी वापसी

रोहित के अलावा धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी तीसरे वनडे से टीम इंडिया में वापसी करेंगे. ये सभी खिलाड़ी शुरुआती दोनों वनडे मैचों का हिस्सा नहीं थे. उनके अलावा चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव की भी टीम में वापसी होगी, जिन्हें एशिया कप फाइनल के बाद आराम दिया गया था. 

Trending news