IND vs PAK: गिल-रोहित ने शाहीन को अपने तूफान में उड़ाया, सोशल मीडिया पर आई मजेदार मीम्स की बाढ़
Advertisement

IND vs PAK: गिल-रोहित ने शाहीन को अपने तूफान में उड़ाया, सोशल मीडिया पर आई मजेदार मीम्स की बाढ़

IND vs PAK Match: भारत के खिलाफ कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे एशिया कप 2023 के महामुकाबले (Super 4) में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपने शुरुआती 3 ओवरों में ही 31 रन लुटा दिए. रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने मिलकर पाकिस्तान के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को अपने तूफान में उड़ा दिया. 

IND vs PAK: गिल-रोहित ने शाहीन को अपने तूफान में उड़ाया, सोशल मीडिया पर आई मजेदार मीम्स की बाढ़

Asia Cup 2023: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और युवा ओपनर शुभमन गिल ने मिलकर पाकिस्तान के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को निशाने पर ले लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी. भारत के खिलाफ कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे एशिया कप 2023 के महामुकाबले (Super 4) में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपने शुरुआती 3 ओवरों में ही 31 रन लुटा दिए. रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने मिलकर पाकिस्तान के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को अपने तूफान में उड़ा दिया. 

सोशल मीडिया पर आई मजेदार मीम्स की बाढ़

पाकिस्तान के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने मिलकर जिस तरह धुनाई की, उसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस अचानक एक्टिव हो गए और फिर 'X' पर मजेदार मीम्स की बाढ़ आ गई. शुभमन गिल ने तो शाहीन शाह अफरीदी को तीसरे और पांचवें ओवर में कुल 6 चौके जड़ दिए. वहीं, रोहित शर्मा ने शाहीन शाह अफरीदी के पहले ही ओवर में छक्का जड़ते हुए अपने आक्रामक तेवर दिखा दिए. शाहीन अफरीदी ने अपने शुरुआती 3 ओवरों में ही 31 रन लुटा दिए. 

बाबर आजम ने अटैक से हटा दिया 

अपनी टीम के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज की इतनी बुरी तरह धुनाई देखकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने तुरंत ही शाहीन शाह अफरीदी को बॉलिंग अटैक से हटा दिया. बाबर आजम इसके बाद फहीम अशरफ को शाहीन शाह अफरीदी की जगह लेकर आए. फैंस ने कभी इस कदर शाहीन शाह अफरीदी की धुनाई होते नहीं देखा था, लेकिन जब अचानक उन्होंने ये दुर्लभ नजारा देखा तो वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए. शाहीन शाह अफरीदी को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स वायरल कर दिए. हालांकि मजे की बात ये रही कि जब शाहीन शाह अफरीदी दोबारा गेंदबाजी के लिए आए तो उन्होंने 18वें ओवर में शुभमन गिल को 58 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटा दिया. 

Trending news