Advertisement
photoDetails1hindi

Shukra Gochar 2022: संभल जाएं ये 5 राशि वाले लोग! राहु-शुक्र की युति से बना क्रोध योग कराएगा बड़ा नुकसान

Rahu-Shukra Yuti 2022: पापी ग्रह राहु ने पिछले महीने राशि बदलकर मेष राशि में प्रवेश किया है. वहीं आज यानी कि 23 मई को शुक्र गोचर भी मेष राशि में हो रहा है. इस तरह मेष राशि में राहु-शुक्र मिलकर क्रोध योग बना रहे हैं. राहु-शुक्र की मेष में युति कुछ राशि वालों के लिए शुभ नहीं कही जा सकती है. इन राशि वालों को इस समय संभलकर रहना चाहिए और संयम से काम लेना चाहिए. इस समय गुस्‍सा करने, बहस करने से बचना चाहिए. शुक्र अगले 27 दिन तक मेष में रहेंगे और तब तक इन राशि वालों को संभलकर रहना चाहिए.  

1/5

मेष राशि वालों के लिए राहु-शुक्र की युति स्‍वभाव में तेजी लाएगी. गुस्‍से पर काबू रखें. करीबी लोगों से बहस न करें. लाइफ पार्टनर या लव पार्टनर के साथ रिश्‍ते बिगड़ सकते हैं. 

2/5

राहु-शुक्र की युति वृषभ राशि वालों को रिश्‍तों और रुपये-पैसे में मुश्किलें देगी. सोच-समझकर खर्च करें, वरना आर्थिक तंगी झेलनी पड़ सकती है. अपनी छवि का ख्‍याल रखें. लोगों से अच्‍छा व्‍यवहार करें. विवादों से दूर रहें. 

3/5

सिंह राशि के जातकों की लव लाइफ पर राहु-शुक्र की युति ग्रहण लगा सकती है. पार्टनर से विवाद हो सकता है. रिश्‍ता खराब हो सकता है. बेहतर है कि पार्टनर से बनाकर चलें, उसकी भावनाओं को समझें. 

4/5

तुला राशि के जातकों को राहु-शुक्र की युति से बना क्रोध योग वैवाहिक जीवन में परेशानी दे सकता है. इस दौरान संभलकर व्‍यवहार करें. कुछ जातक कुछ समय के लिए अपने पार्टनर से दूर भी जा सकते हैं. बेहतर होगा कि रिश्‍ते को मजबूत करने के लिए संयम से प्रयास करते रहें. 

5/5

राहु-शुक्र की युति कुंभ राशि वालों में क्रोध बढ़ाएंगी. वे एकाग्र नहीं रह पाएंगे. ढेर सारी इच्‍छाएं आपको विचलित कर सकती हैं. कोई चुनौती सामने आ सकती है या करीबियों से बहस हो सकती है. इस समय धैर्य से काम लें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़