January 2023 Rashifal: नए साल के पहले महीने में इन 4 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, पूरे हो जाएंगे सारे लटके काम
Advertisement
trendingNow11508377

January 2023 Rashifal: नए साल के पहले महीने में इन 4 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, पूरे हो जाएंगे सारे लटके काम

Rashifal January 2023: नए साल के पहले महीने यानी जनवरी 2023 में 4 राशियों पर खुशियों की बरसात होने वाली है. मां लक्ष्मी की विशेष कृपा की वजह से इन राशियों के लटके हुए सारे काम इस महीने पूरे होते चले जाएंगे. 

January 2023 Rashifal: नए साल के पहले महीने में इन 4 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, पूरे हो जाएंगे सारे लटके काम

January Horoscope 2023: कुछ ही घंटों बाद नए साल 2023 का आगमन हो जाएगा. इस नए साल से दुनियाभर के करोड़ों लोगों की बहुत सारी आशाएं जुड़ी हुई हैं. ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के कारण नए साल का पहला महीना यानी जनवरी 2023 कई राशियों के लिए बहुत भाग्यशाली सिद्ध होने जा रहे हैं. इस महीने उन राशियों के लोग जो भी काम शुरू करेंगे, उसमें उन्हें कामयाबी मिलेगी और मां लक्ष्मी की कृपा से घर में धन का प्रवाह बढ़ेगा. आइए जानते हैं कि वे खुशकिस्मत राशियां कौन सी हैं. 

इन राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा जनवरी 2023 

मेष (Aries Rashifal 2023)

नए साल का पहला महीना मेष राशि वालों के लिए बहुत सारी खुशियां लेकर आ रहा है. इस महीने में शनि देव 17 जनवरी को कुंभ राशि में गोचर कर जाएंगे. इस गोचर की वजह से मेष राशि की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और नौकरी-कारोबार में तरक्की होगी. वे कोई नया बिजनेस भी शुरू कर सकते हैं. पुश्तैनी संपत्ति के मामले में भी उन्हें लाभ मिल सकता है. 

मकर (Capricorn Rashifal 2023)

मकर राशि वालों पर जनवरी 2023 में मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. इसके फलस्वरूप समाज में उनके मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. उन्हें उधार दिए हुए धन की वापसी होगी. निवेश के नए रास्ते खुलेंगे. घर में कोई न संपत्ति या वाहन का आगमन हो सकता है. आपको शत्रुओं पर विजय मिलेगी और अब तक अधर में लटके कई काम अपने आप पूरे होते चले जाएंगे. 

धनु (Sagittarius Rashifal 2023)

जनवरी 2023 के महीने में नौकरी-कारोबार करने वाले लोगों को कई खुशखबरी मिल सकती हैं. मां लक्ष्मी के आशीर्वाद से कार्यस्थल पर उनकी जिम्मेदारी बढ़ सकती है. बॉस आपसे खुश रहेंगे और आपके प्रमोशन के योग बलवती होंगे. नए साल में आपको शनि की साढ़े साती से मुक्ति मिल जाएगी और परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने का योग बनेगा. 

वृश्चिक (Scorpio Rashifal 2023)

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए जनवरी 2023 में धन आगमन के कई नए मार्ग खुलेंगे. उन्हें कहीं से अचानक बड़ा धन मिल सकता है. नौकरी-कारोबार में चली आ रही परेशानियों से निजात मिलेगी. आपके घर में कोई शुभ कार्य हो सकता है. भाई-बहनों के साथ रिश्ते मधुर रहेंगे. संतान की ओर से आपको निश्चिंतता रहेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news