Grah Gochar In August: अगस्त में लग सकती है इन राशियों की लॉटरी, खूब बरसेगा पैसा, हर काम में मिलेगी कामयाबी
Advertisement
trendingNow11275950

Grah Gochar In August: अगस्त में लग सकती है इन राशियों की लॉटरी, खूब बरसेगा पैसा, हर काम में मिलेगी कामयाबी

August Zodiac Sings: नए माह की शुरुआत नी उम्मीदों के साथ होती है. हर माह कुछ ग्रह अपना राशि परिवर्तन करते हैं. ऐसे में इन ग्रहों का शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलता है. आइए जानते हैं अगस्त माह किन राशियों के  लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. 

 

फाइल फोटो

August Lucky Rashiyan: हर माह की तरह अगस्त में भी कई बड़े राशि परिर्वता और वक्री करने जा रहे हैं. इन गोचर और वक्री का शुभ और अशुभ प्रभाव 12 राशियों के जीवन में प्रभाव डालता है. कुछ राशियों को इन ग्रह गोचर का फायदा होता है, तो कुछ राशियों को इस दौरान अशुभ फल मिलता है. आज हम जानेंगे अगस्त माह किन राशि के जातकों के लिए खुशखबरी और बेशुमार धनलाभ लाने वाला है. 

  1. अगस्त में कई बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे है.
  2. ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर पड़ता है.
  3. इन राशियों के लिए अगस्त माह शुभ फलदायी रहने वाला है.

ज्योतिष के मुताबिक अगस्त में बुध ग्रह सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहा है. वहीं, शुक्र ग्रह कर्क राशि में गोचर करेंगे. बता दें कि अगस्त में सूर्य और मंगल भी राशि परिवर्तन  करने जा रहे हैं. इन बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन इन राशियों को विशेष रूप से प्रभावित करेगा. इन राशियों की किस्मत खुल जाएगी और सभी जगह से कामयाबी हासिल करेंगे. 

इन राशियों के लिए शुभ फलदायी होगा अगस्त 

सिंह राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगस्त माह में बुध ग्रह सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान इन जातकों को गुप्त धन मिलने की पूरी संभावना है. इन लोगों को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. इन राशि के लोगों को पारिवारिक सुख की प्राप्ति होगी और प्रतियोगी परिक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को शुभ फल की प्राप्ति हो सकती है. 

मेष राशि- इस राशि के जातकों के लिए अगस्त का आने वाला महीना आर्थिक रूप से शानदार रहने वाला है. इस दौरान ये जातक कई तरह के धन प्राप्त करने में सफल होंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. प्रेम संबंध में सुधार आएगा. छात्रों के लिए भी ये समय अनुकूल रहने वाला है. 

वृश्चिक राशि- इन जातकों के लिए भी आने वाला महीना खुशियों की सौगात लाने वाला है. इस दौरान प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी. छात्रों के लिए भी ये समय अनुकूल है. इस दौरान आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. पारिवारिक और वैवाहिक जीवन की समस्याएं दूर होंगी और जीवन सुखमय होगा. 

मिथुन राशि- इस राशि के जातक अगस्त में कई स्तोत्र से धन अर्जित करने में सफल होंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.इस दौरान मेहनत का पूरा फल मिलेगा. साथ ही, रुका हुई धन भी वापिस मिल सकता है. मान-सम्मान में वृद्धि की संभावना है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news