कुंभ राशि वालों के होने वाले हैं वारे के न्यारे, ये शुभ योग लाएगा जिंदगी में बड़ा बदलाव; नोटों से लबालब भर जाएगी तिजोरी
Advertisement

कुंभ राशि वालों के होने वाले हैं वारे के न्यारे, ये शुभ योग लाएगा जिंदगी में बड़ा बदलाव; नोटों से लबालब भर जाएगी तिजोरी

Astrology: नए साल पर कई बड़े ग्रहों का स्थान परिवर्तन सभी 12 राशियों के जीवन को प्रभावित करेगा. बता दें कि शनिदेव के परिवर्तन के चलते केंद्र त्रिकोण राजयोग बन रहा है. ऐसे में 3 राशि वालों का भाग्योदय होने वाला है. इन राशि के जातकों धन लाभ के साथ शनि देव की कृपा भी प्राप्त होगी. 

 

kendra trikone rajyog

Kendra Trikone Rajyog: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर, मार्गी और वक्री होता है. नए साल की शुरुआत होने वाली है और ऐसे में कई बड़े ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करके सभी राशि के जातकों के जीवन और देश-दुनीया को प्रभावित करेंगे. साल 2024 में शनिदेव के परिवर्तन के चलते केंद त्रिकोण राजयोग का निर्माण हो रहा है. ये साल तीन राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन तीन राशि वाले लोगों को धन लाभ के साथ-साथ  शनि देव की कृपा प्राप्त होगी. सालभर शनि देव इन लोगों पर विशेष रूप से मेहरबान रहेंगे इस दौरान ये लोग जिस काम में हाथ डालेंगे, उसी में सफलता हाथ लगेगी. आइए जानते हैं शनि के परिवर्तन के चलते बनने वाला केंद्र त्रिकोण राजयोग किन-किन राशि वालों को क्या लाभ पहुंचाएगा. 

कुंभ राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि के लग्न भाव में ये राजयोग बनने जा रहा है. इस दौरान इन राशि वालों के आत्मविश्वास में खूब वृद्धि होगी. शनिदेव की कृपा दृष्टि इन लोगों पर बनी रहेगी, जिससे भाग्य का साथ मिलेगा. आर्थिक रूप से आपको लाभ मिलेगा. वैवाहिक सुख और सहयोग रहेगा. पति-पत्नी के बीच रिश्तों में प्यार बढञता दिख रहा है. अविवाहित लोगों की शादी के योग बनते नजर आ रहे हैं.   

सिंह राशि 

बता दें कि ये राजयोग सिंह राशि वालों के 7वें भाव में बनने जा रहा है. इस दौरान आपकी सैलरी में इजाफा होगा. इस समय करियर में भी खूब सफलता मिलेगी. इस राजयोग से इन जातकों का वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. अगर आप पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे हैं, तो इस समय लाभ हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. 

वृश्चिक राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गोचर कुंडली के चतुर्थ भाव में ये राजयोग बनने जा रहा है.इस समय आप वाहन और प्रॉपर्टी आदि खरीद सकते हो. भाग्य का साथ मिलेगा और भाग्य के साथ के भरोसे ही आप अपना घर खरीदने में सफल होंगे. अगर आप रिटेल, बिजनेस और दवा आदि के बिजनेस से जुड़े हैं, तो लोभ हो सकता है. वहीं, नौकरीपेशा लोगों को मार्च के बाद प्रमोशन मिल सकता है. 

New Year 2024 Totke: नए साल के पहले दिन ही कर लें ये लाल किताब का अचूक टोटका, चमक जाएगी किस्मत
 

Kuber Dev: सालों साल बनी रहेगी कुबेर देव की कृपा, रोजाना 40 दिन तक करें ये छोटा सा काम; चंद दिनों में हो जाएंगे मालामाल
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news