Propose Day 2023: फिल्मी अंदाज में करें अपने प्यार को प्रपोज, इंप्रेस हो जाएगा आपका Lover
Advertisement

Propose Day 2023: फिल्मी अंदाज में करें अपने प्यार को प्रपोज, इंप्रेस हो जाएगा आपका Lover

Happy Propose Day 2023: अगर अभी तक आपने अपने प्यार का इजहार नहीं किया है तो आज से अच्छा दिन आपके लिए कोई और नहीं हो सकता. आज आप अपने क्रश या लवर को इन फिल्मी अंदाज में प्रपोज करिए.

Propose Day 2023: फिल्मी अंदाज में करें अपने प्यार को प्रपोज, इंप्रेस हो जाएगा आपका Lover

Propose in filmy style: वैलेंटाइन वीक का दूसरा दिन प्रपोज डे के रूप में मनाया जाता है. आज के दिन लोग बेझिझक होकर अपना हाल-ए-दिल अपने लवर से बयां करते हैं. आज का दिन मोहब्बत का इजहार करने के लिए सबसे अच्छा माना जाता है. अगर अभी तक आपने अपने प्यार का इजहार नहीं किया है तो आज से अच्छा दिन आपके लिए कोई और नहीं हो सकता. आज आप अपने क्रश या लवर को इन फिल्मी अंदाज में प्रपोज करिए.

लॉन्ग ड्राइव
आप अपने पार्टनर को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाएं. इस दौरान गाड़ी में एक प्यारा का गाना बजाएं और धीरे से मन की बात अपने पार्टनर को कह दें.

घुटनों के बल
आप घुटनों के बल बैठकर भी अपने दिन की बात कह सकते हैं. यह फिल्मी तरीका सालों से चलता आ रहा है. हर कोई अपने पार्टनर से ये उम्मीद करता है कि वो इसी तरह उन्हें प्रपोज करें और उनके हाथ में एक गुलाब का फूल हो. ज्यादातर लड़कियों को ये स्टाइल बेहद पसंद आता है.

पूल साइड डिनर
लड़कियों को ये तरीका बेहद पसंद होता है. अगर आप अपने पार्टनर को प्रपोज करना चाहते हैं तो एक अच्छे रेस्तरां पर डिनर के लिए ले जाएं. हो सके तो पूल साइड रेस्तरां का ऑप्शन चुने. डिनर के बीच में ही अपनी मन की फीलिंग उनको बता दें.

कार की डिग्गी
आज के दिन अगर आप अपने पार्टनर को प्रपोज करना चाहते हैं तो गाड़ी की डिग्गी को डेकोरेट कर सकते हैं या करवा सकते हैं. ये तरीका आपके पार्टनर को खूब पसंद आएगा और वह आपके प्रपोजल को तुरंत स्वीकार कर लेंगे.

स्पेशल जगह ले जाएं
हर किसी को कोई ना कोई एक जगह काफी पसंद होती है. अगर आपको आपके पार्टनर की वो स्पेशल जगह पसंद है तो उनको वहां जरूर लेकर जाएं. ऐसा करने से आपके पार्टनर को अच्छा लगेगा और आपको पॉजिटिव जवाब भी मिलेगा.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news