April Fool Day 2023: टेक्स्ट पर किसी को प्रैंक करने के 5 मजेदार तरीके
Advertisement
trendingNow11633215

April Fool Day 2023: टेक्स्ट पर किसी को प्रैंक करने के 5 मजेदार तरीके

Relationship Tips: आज हम आपको किसी को हर्ट किए बिना अप्रैल फूल बनाने के तरीके लेकर आए हैं जिनको आजमाकर आप अपने दोस्त और लवर को अप्रैल फूल बना सकते हैं, तो चलिए जानते हैं अप्रैल फूल डे सेलिब्रेशन के टिप्स.

 

April Fool Day 2023: टेक्स्ट पर किसी को प्रैंक करने के 5 मजेदार तरीके
April Fool Day 2023: अप्रैल फूल डे, जिसे ऑल फूल्स डे के रूप में भी जाना जाता है, हर साल 1 अप्रैल को मनाया जाता है, लेकिन साल के इस समय लोगों के साथ मज़ाक करना सबसे अधिक होता है, मज़ाक को मज़ेदार, हानिरहित और अच्छे स्वाद के लिए याद रखना महत्वपूर्ण है. ऐसे में आज हम आपको किसी को हर्ट किए बिना अप्रैल फूल बनाने के तरीके लेकर आए हैं जिनको आजमाकर आप अपने दोस्त और लवर को अप्रैल फूल बना सकते हैं, तो चलिए जानते हैं (April Fool Day 2023) अप्रैल फूल डे सेलिब्रेशन के टिप्स....
 
यूटो-करेक्ट प्रैंक
 
कुछ शब्दों या वाक्यांशों को कुछ मूर्खतापूर्ण या निरर्थक बनाने के लिए अपने मित्र के फोन पर सेटिंग बदलें. उदाहरण के लिए, आप "हैलो" को "बनाना" या "आप कैसे हैं?" में बदल सकते हैं. "क्या आपको पनीर पसंद है?"
 
"गलत नंबर" शरारत 
 
किसी और के होने का नाटक करें और अपने दोस्त को टेक्स्ट करें जैसे कि उन्हें गलत नंबर मिला है. बातचीत के साथ कुछ मज़ा लें, हो सकता है कि गलत नंबर पर टेक्स्ट करने के लिए उन्हें मुश्किल समय भी दें.
 
 
इमोजी शरारत
 
बेतुके इमोजी के साथ अपने मित्र को संदेश भेजें. देखें कि क्या वे संदेश को समझ सकते हैं, या उन्हें यह पता लगाने में संघर्ष करते हुए देखें कि आप क्या कहना चाह रहे हैं.
 
स्पेलिंग मिस्टेक प्रैंक
 
प्रिटेंड करें कि आप अपने टेक्स्ट मैसेज में जानबूझकर गलतियां करके स्पेलिंग और ग्रामर के साथ संघर्ष कर रहे हैं. देखें कि क्या आपका मित्र आपको नोटिस करता है और आपको सुधारता है या यदि वे भ्रमित हो जाते हैं.
 
एक नकली स्क्रीनशॉट भेजें 
 
संदेश के आदान-प्रदान का एक नकली स्क्रीनशॉट बनाएं जो कभी हुआ ही नहीं लेकिन इसे वास्तविक बनाएं. इसे अपने मित्र को भेजें और देखें कि क्या वे इस पर विश्वास करते हैं.
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 
भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news