Dating Tips: लड़कियों को डेट करने से पहले लड़के जान लें ये बातें, गर्ल्स तुरंत हो जाएंगी इंप्रेस
Advertisement

Dating Tips: लड़कियों को डेट करने से पहले लड़के जान लें ये बातें, गर्ल्स तुरंत हो जाएंगी इंप्रेस

Dating Tips For Girls: अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, और उससे अपने दिल की बात कहना चाहते हैं, तो डेटिंग से पहले कुछ बातों को ध्यान में रखना जरूरी है. यहां हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे टिप्स जिससे लड़कियां जल्दी इंप्रेस हो जाती हैं.   

 

Dating Tips: लड़कियों को डेट करने से पहले लड़के जान लें ये बातें, गर्ल्स तुरंत हो जाएंगी इंप्रेस

Dating Tips For Girls: जब आप किसी को पसंद करने लगते हैं, तो उस तक अपने दिल की बात पहुंचाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. आपको इस बात का डर रहता है, कि कहीं आपका क्रश प्रपोजल को इनकार न कर दे. आजकल लड़कों के लिए ये जानना बहुत जरूरी है, कि लड़कियों को इंप्रेस कैसे करना है. अगर आप भी किसी लड़की से प्यार कर बैठे हैं और उससे अपने प्यार का इजहार करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए हम कुछ टिप्स लेकर आए हैं. 

हालांकि आजकल के समय में किसी भी लड़की को इंप्रेस करना इतना आसान नहीं होता है. इसकी वजह है कि, अब लड़कियां अपने पार्टनर में कई तरह की खूबियों को ढूंढती हैं. ऐसे में वो चाहती हैं, कि कोई हिम्मत वाला लड़का आगे आकर उन्हें इंप्रेस करे.  आप अगर किसी लड़की को दिल से पसंद करते हैं, तो इंप्रेस करने के लिए बस कुछ आसान से तरीकों को अपनाना होगा...

1. सॉफ्ट स्पोकन रहें-
लड़कियों को किसी भी लड़के का विनम्र व्यवहार काफी पसंद आता है. ऐसे में जिसे आप पसंद करते हैं उनके सामने हमेशा विनम्र रहें और लोगों से शालीनतापूर्वक बात करें. 

2. ड्रेसिंग सेंस पर ध्यान दें-
किसी भी लड़की को ऐसे लड़के कभी पसंद नहीं आते जो उल्टी-सीधी तरह से कपड़े पहनते हैं. ऐसे में अगर आप किसी को इंप्रेस करना चाह रहे हैं, तो सबसे पहले अपने लुक को ठीक करें. 

3. ज्यादा न बोलें- 
जो लड़के हर समय बोलते रहते हैं, वो लड़कियो को बेहद कम पसंद आते हैं. ऐसे में अगर आप किसी को इंप्रेस करने का सोच रहे हैं तो उसके सामने सोच कर ही बोलें. फालतू की बकवास तो बिल्कुल ना करें. 

4. तारीफ करें-
लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है. तारीफ करते समय इस बात का ध्यान रखें कि, तारीफ के शब्द झूठे ना हों. उनसे हमेशा सच्ची तारीफ करें. 

5. स्पेशल महसूस कराएं-
जिसे आप इंप्रेस करना चाह रहे हैं, उसे इस बात का एहसास कराना बेहद जरूरी होता है कि वो आपके लिए खास है। ऐसा करने कि लिए उस समय उसकी हेल्प करें जब उसे जरूरत हो.

Trending news