Advertisement
trendingPhotos2323254
photoDetails1hindi

खुद से छोटी उम्र के एक्टर्स की बनती हैं लीड हीरोइन, बड़े सुपरस्टार की हैं बेटी; 46 साल की एक्ट्रेस ने ऐसे बदला ट्रेंड

Who Is Lakshmi Manchu: फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कोई न कोई ट्रेंड बदले हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने खुद से कम उम्र के स्टार्स के साथ के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया और इस ट्रेंड को लाने वाली वो इंडस्ट्री की पहली एक्ट्रेस हैं. चलिए जानते हैं कौन है साउथ सुपरस्टार की ये बेटी जो साउथ इंडस्ट्री पर कर रही राज? 

 

साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू

1/5
साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू

हिंदी फिल्मों से लेकर साउथ इंडस्ट्री में ज्यादातर एक्ट्रेस खुद से उम्र में बड़े स्टार्स के साथ ही फिल्मों में काम करती नजर आती हैं. ऐसे में कई बार हीरो को खुद से छोटी उम्र की एक्ट्रेस के साथ काम करने के लेकर खूब ट्रोल किया जाता है, लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में इस ट्रेंड को साल 1977 में जन्मीं 46 की लक्ष्मी मंचू ने तोड़ दिया है और वो खुद से उम्र में छोटे एक्टर्स की लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करती हैं. 

लक्ष्मी मंचू ने तोड़ा ट्रेंड

2/5
लक्ष्मी मंचू ने तोड़ा ट्रेंड

साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू सीनियर तेलुगू एक्टर मोहन बाबू की बेटी हैं, जो इस उलट ट्रेंड के लिए जानी जाती हैं, लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने ही इंडियन सिनेमा के इस ट्रेंड को चैलेंज किया है. लक्ष्मी मंचू अब तक ऐसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिनमें उन्होंने अपने उम्र से छोटे हीरो के साथ लीड हीरोइन के तौर पर काम किया है. इतना ही नहीं, उनके अभिनय को काफी पसंद भी किया जाता है.

इन फिल्मों में किया छोटे उम्र के स्टार्स संग काम

3/5
इन फिल्मों में किया छोटे उम्र के स्टार्स संग काम

लक्ष्मी ने साल 2013 में आई तेलुगू फिल्म 'गुंडेलो गोदारी' (Gundello Godari) में खुद से 5 साल छोटे एक्टर आदि पिनिशेट्टी के साथ लीड रोल काम किया था. इसके बाद उन्होंने लसाल 2015 में आई तेलुगू फिल्म 'डोंगाटा' (Dongaata) में खुद से 7 साल छोटे एक्टर अदिवी शेष के साथ लीड रोल में काम किया था और ये दोनों की फिल्में हिट भी रही थी. फिल्मों लक्ष्मी की जोड़ी को दोनों स्टार्स के साथ काफी पसंद किया गया था. 

ऑडियंस की फैंटेसी के साथ खेलने...

4/5
ऑडियंस की फैंटेसी के साथ खेलने...

हाल ही में लक्ष्मी मंचू ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ अपने इंटरव्यू में इसके बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, 'सिनेमा में ऑडियंस की फैंटेसी के साथ खेलने का सीन होता है. जब महिलाएं एक हीरो को पसंद करती हैं तो हमेशा उसी की फैन बनी रहती हैं, लेकिन लड़के ऐसे नहीं होते, जो भी सबसे अच्छी हिरोईन होती है, वो लड़कों की नई फेवरेट बन जाती है. एक हीरो का फैन बने रहना महिलाओं की सोच है. आप दूसरे हीरो की फैन क्यों नहीं बनतीं'?

खुद को वैसे ही प्रेजेंट करती हैं लक्ष्मी

5/5
खुद को वैसे ही प्रेजेंट करती हैं लक्ष्मी

साथ ही लक्ष्मी ने कहना है कि महिलाओं के लिए दूसरे हीरोज की फैन बनने का सोचना भी मुश्किल है. लेकिन लड़के ऐसे नहीं होते, इसलिए वो उनकी फैंटेसी के हिसाब से खुद को प्रेजेंट करती हैं. वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार 'यक्षिणी' वेब सीरीज में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक 'यक्षिणी' का ही किरदार निभाया था. ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गई थी. इस समय भी ये सीरीज ट्रेंडिंग में बनी हुई है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़