Advertisement
trendingPhotos2161283
photoDetails1hindi

Photos: नो मेकअप लुक में भी खूबसूरत दिखती हैं तृप्ति डिमरी, नेशनल क्रश का सिंपल अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

Tripti Dimri Airport Look: फिल्म 'एनिमल' का हिस्सा बनने के बाद से  तृप्ति डिमरी फैंस की फेवरेट बन गई हैं. लोगों ने उन्हें नेशनल क्रश कहकर पुकारना शुरू कर दिया है. कुछ देर पहले उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया. एक्ट्रेस नो मेकअप और सिंपल अंदाज में भी बहुत प्यारी दिख रही हैं. देखते ही देखते उनकी लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं. आप भी देखें तृप्ति डिमरी का सिंपल अंदाज. 

एयरपोर्ट पर दिखीं तृप्ति डिमरी

1/5
एयरपोर्ट पर दिखीं तृप्ति डिमरी

यह कहना गलत नहीं होगा की 'एनिमल' का हिस्सा बनने के बाद से तृप्ति डिमरी ने बहुत नाम कमाया है. वो सालों से काम कर रही हैं, मगर अब फैंस उनके लिए दीवाने हैं. कुछ देर पहले उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया. उनका नो मेकअप लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. 

सिंपल अंदाज

2/5
सिंपल अंदाज

तृप्ति डिमरी ने ब्लैक जींस के साथ व्हाइट टॉप और ब्लैक जैकेट कैरी है. इस दौरान वो एक बैग और हाथ में मग कैरी करती दिखीं. तृप्ति डिमरी की आंखों पर लगे शेड्स उनके लुक को खास बना रहे थे. सिंपल लुक में भी वो बहुत प्यारी दिख रही हैं. 

दिए पोज

3/5
दिए पोज

तृप्ति डिमरी पैपराजी के साथ भी बहुत खास बोंड शेयर करती हैं. वो जैसे ही एयरपोर्ट पर दिखती हैं, फैंस उनकी तारीफ करना शुरू कर देते हैं. बदले में वो भी पैपराजी को पूरा समय देती हैं कि वो फोटो क्लिक कर पाए.

अपकमिंग फिल्म

4/5
अपकमिंग फिल्म

'भूल भुलैया 3' में तृप्ति डिमरी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. ऐसा भी कहा जा रहा है कि पहले के मुकाबले 'भूल भुलैया 3' में एक्ट्रेस ने बहुत ज्यादा फीस ली है. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे

काजल अग्रवाल भी आईं नजर

5/5
 काजल अग्रवाल भी आईं नजर

उनके अलावा काजल अग्रवाल को भी एयरपोर्ट पर देखा गया. पैपराजी को पोज देते वक्त वो स्वीट स्माइल के साथ नजर आईं. सिंपल लुक में वो बहुत क्लासी दिख रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़