Advertisement
photoDetails1hindi

जंपसूट में शहनाज गिल का किलर लुक, ट्रेडिशनल में ईशा मालवीय, फैशन गेम में किसने मारी बाजी?

Shehnaaz Gill vs Isha Malviya: इन दिनों मुंबई में लेक्मे फैशन वीक का आयोजन चल रहा है. इस फैशन वीक में बॉलीवुड और टेलीविजन सेलिब्रिटी रैंप वॉक कर रहे हैं और शो स्टॉपर बन रहे हैं. इसी कड़ी में शहनाज गिल और 'बिग बॉस' फेम ईशा मालवीय ने भी रैंप वॉक किया. जहां शहनाज गिल वेस्टर्न में नजर आईं तो वहीं ईशा मालवीय ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दीं.

जंपसूट में शहनाज गिल

1/5
जंपसूट में शहनाज गिल

शहनाज गिल ने लेक्मे फैशन वीक के दौरान रैंप वॉक किया. इस दौरान शहनाज गिल वेस्टर्न आउटफिट में नजर आईं. उन्होंने ग्रे और ब्लू कलर का स्टाइलिश जंपसूट पहना  हुआ था. शहनाज ने जंपसूट के ऊपर डेनिम की जैकेट भी पहनी हुई थी, जो इस जंपसूट को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रही थीं.

शहनाज गिल की कातिलाना अदाएं

2/5
शहनाज गिल की कातिलाना अदाएं

शहनाज गिल ने अपने इस वेस्टर्न आउटफिट के साथ बोल्ड मेकअप किया हुआ था और बालों को वेट लुक के साथ खुला रखा हुआ था. शहनाज गिल रैंप पर काफी कॉन्फिडेंट नजर आईं. शहनाज गिल की रैंप वॉक की कातिलाना अदाएं फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं.

नाक के बीचोंबीच पहने नोज रिंग ने खींचा ध्यान

3/5
नाक के बीचोंबीच पहने नोज रिंग ने खींचा ध्यान

शहनाज गिल ने रैंप पर अपनी किलर अदाओं से सबका दिल जीत लिया. शहनाज गिल के लुक में एक चीज ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा और वह था उनका नाक के बीचोंबीच नोज रिंग पहनना. यह उनके लुक का हाइलाइट रहा. 

 

ट्रेडिशनल लुक में ईशा मालवीय

4/5
ट्रेडिशनल लुक में ईशा मालवीय

वहीं, दूसरी तरफ बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट ईशा मालवीय ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आईं. उन्होंने नीले रंगा का लहंगा स्टाइल प्लाजो पहना था. इसके साथ मैचिंग और सीक्वेंस वर्क वाली ग्लैमरस चोली थी. इसके ऊपर ईशा ने दुपट्टे की जगह उसी के स्टाइल की जैकेट पहनी हुई थी.

ईशा मालवीय ने अदाओं से जीता दिल

5/5
ईशा मालवीय ने अदाओं से जीता दिल

ईशा मालवीय ने ग्लॉसी मेकअप किया हुआ था और कानों में बड़े ईयररिंग्स पहने थे. ईशा ने अपने बालों को बांधा हुआ था और ग्लॉसी लिप्स्टिक के साथ ही लुक को पूरा किया. ईशा मालवीय रैंप वॉक के दौरान कॉन्फिडेंट नजर आईं. उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़