Advertisement
trendingPhotos2436924
photoDetails1hindi

41 की उम्र में अब तक कुंवारी है ये फेमस एक्ट्रेस, इस डर से नहीं कर रहीं शादी; बोलीं- 'शायद यही मेरी किस्मत...'

Who Is This 41 Years Old Actress: फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं. लेकिन ऐसी कई एक्ट्रेसेस भी हैं, जो आज भी कुंवारी हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही मशहूर एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 41 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब तक कुंवारी हैं. इतना ही नहीं वो शादी के बारे में सोचने का भी मन नहीं बन रहीं. एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू के दौरान इस बात का भी खुलासा किया था कि वो शादी का मन क्यों नहीं बना रही हैं उन्हें किस बात का डर है?  

कौन है ये 41 साल की एक्ट्रेस..?

1/5
कौन है ये 41 साल की एक्ट्रेस..?

टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस हैं, जो आज शादी कर अच्छी जिंदगी बिता रही हैं, लेकिन कुछ ऐसी भी हैं, जो आज 40 की उम्र पार करने के बाद भी कुंवारी हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 40 की उम्र को पार कर चुकी हैं लेकिन आज भी वो शादी करने से डर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में खुलासा करते हुए बताया कि वो शादी को लेकर क्यों डर रही हैं? 

साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है त्रिशा

2/5
साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है त्रिशा

आज हम यहां साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक त्रिशा कृष्णन की बात कर रहे हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया और इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'खट्टी मीठा' से बॉलीवुड डेू्ब्यू किया था. हालांकि, उसके बाद वो बॉलीवुड फिल्म में दिखाई नहीं दी, लेकिन साउथ में उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई करती है. 

41 की उम्र में भी कुंवारी हैं त्रिशा कृष्णन

3/5
41 की उम्र में भी कुंवारी हैं त्रिशा कृष्णन

त्रिशा कृष्णन 41 साल की हैं. जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की और न ही शादी को लेकर वो अपना मन बना पा रही हैं. एक्ट्रेस का मानना है कि आजकल रिश्तों में विश्वास की कमी है. उनके मुताबिक, लोगों को रिश्तों में कई समस्याएं देखने को मिल रही हैं. त्रिशा ने कहा, 'अगर आप मुझसे ये पूछते हैं कि मैं शादी कब करूंगी?, तो सच कहूं तो मुझे भी नहीं पता. ये पूरी तरह उस पर निर्भर करता है जिसके साथ मैं हूं. जब मुझे कोई ऐसा मिले, जिसके साथ मैं अपनी पूरी जिंदगी बिताने का सोचूं, तब मैं शादी करूंगी'. 

तलाक के डर से नहीं कर रहीं शादी

4/5
तलाक के डर से नहीं कर रहीं शादी

त्रिशा कृष्णन ने आगे बात करते हुए कहा, 'क्योंकि मैं तलाक में यकीन नहीं करती. मैं ऐसे कई लोगों को जानती हूं, जिनके रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा, लेकिन फिर भी वो उसे निभा रहे हैं, कभी बच्चों की वजह से तो कभी परिवार की वजह से. मैं ऐसी शादी में बिल्कुल नहीं रहना चाहती. इसलिए सही इंसान के लिए इंतजार करना चाहती हूं. अगर ऐसा कोई नहीं मिला तो फिर मैं शादी नहीं करूंगी, और शायद यही मेरी किस्मत होगी'.

कई सुपरहिट फिल्में में किया काम

5/5
कई सुपरहिट फिल्में में किया काम

बता दें, त्रिशा कृष्णन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म 'मौनम पोसीयाडे' से की थी. लेकिन उनकी पहली बड़ी हिट 2003 में आई फिल्म से मिली थी, जिसने उन्हें इंडस्ट्री में एक अलग पहचान दिलाई. इसके अलावा त्रिशा कृष्णन कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं. उनकी हिट फिल्मों में पोन्नियन सेल्विन, लियो, सामी, और घिली जैसी फिल्में शामिल है. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'खट्टा मीठा' में अक्षय कुमार के साथ भी काम किया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़