Advertisement
trendingPhotos1996904
photoDetails1hindi

The Archies के प्रीमियर में रेड गाउन पहनकर पहुंची सुहाना खान, खुशी कपूर ने पहनी मां श्रीदेवी की ड्रेस

'द आर्चीज' के प्रीमियर में सभी बड़े सितारों ने शिरकत की. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म कि स्टार कास्ट सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, मिहिर अहूजा, अदिति डॉट और युवराज मेंडा प्रीमियर अवसर के लिए स्टाइलिश लुक में पहुंचे. जहां सुहाना खान और अदिति डॉट लाल रंग की ड्रेस में चमक उठीं, तो वहीं खुशी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देकर इंटरनेट पर जलवा बिखेरा. इस बीच, अगस्त्य, वेदांग, मिहिर और युवराज ने इस मौके पर सूट में नजर आए. आइए विस्तार में जानते हैं किस स्टार ने किस तरह के कपड़े पहनें.

खुशी कपूर

1/7
खुशी कपूर

खुशी कपूर ने अपनी पहली फिल्म 'द आर्चीज' के प्रीमियर के लिए अपनी मां श्रीदेवी का पुराना गाउन पहना. यह एक स्ट्रैपलेस बेज गाउन था, जिसमें चमकदार चांदी के सेक्विन एम्बेलिशमेंट्स थे. खुशी ने इस गाउन को एक चोकर नेकलेस, नाजुक झुमके, एक सेंटर-पार्टेड स्लीक बन, मटमैला स्मोकी आई शैडो, चमकदार फीका गुलाबी लिप शेड, लैशेज पर मस्कारा, काले भौंहें, गालों पर रूज और चमकदार बेस के साथ स्टाइल किया. इस गाउन में खुशी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपनी मां के गाउन को पहनकर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

सुहाना खान

2/7
सुहाना खान

द आर्चीज के प्रीमियर में सुहाना खान ने चमचमाते डायमंड्स, स्पेगेटी स्ट्रैप्स, एक गहरी नेकलाइन, एक फ्रेम-एक्सेंटुएटिंग सिल्हूट और फर्श तक की लंबाई वाले एक चमकदार लाल गाउन में धूम मचाया. उन्होंने एन्सेम्बल को रूबी-एन्क्रस्टेड झुमके, हल्के-फुल्के खुले बालों, स्मोकी आंखों, ऑन-फ्लीक भौंहों, न्यूड लिप शेड, विंग्ड आईलाइनर, लैशेज पर मस्कारा, गालों पर रूज और चमकदार हाईलाइटर के साथ स्टाइल किया.

अगस्त्य नंदा

3/7
अगस्त्य नंदा

अगस्त्य नंदा ने अपनी पहली फिल्म के प्रीमियर में एक मखमली टक्सीडो में एक नॉच-लैपेल ब्लेजर, एक क्रिस्प सफेद बटन-डाउन, स्ट्रेट-फिटेड पैंट और एक मैचिंग बो टाई पहनी. उन्होंने ड्रेस शूज, साइड-पार्टेड हेयरस्टाइल और क्लीन-शेव लुक के साथ इस आकर्षक स्टाइल को पूरा किया.

वेदांग रैना

4/7
वेदांग रैना

वेदांग रैना ने भी द आर्चीज के प्रीमियर में मखमली सूट चुना लेकिन काले शेड में. उनके ड्रेस में गद्देदार कंधों वाला एक सिलवाया हुआ ब्लेजर, पूरी लंबाई की आस्तीन, सामने की तरफ सजे हुए हीरे और नॉच लैपल कॉलर थे. उन्होंने ड्रेस को शूज, एक स्टेटमेंट रिंग, क्लीन-शेव लुक और एक शानदार हेयरडू ने इसे पूरा किया.

युवराज मेंडा

5/7
युवराज मेंडा

युवराज मेंडा ने टक्सीडो सिल्हूट में एक मजेदार ट्विस्ट एड किया. उन्होंने एक स्लिम-फिट ब्लेजर पहना था, जिसमें एक असममित हाई-लो हेम, फुल-लेंथ स्लीव्स, पैडेड शोल्डर, फ्रंट क्लोजर और बॉडी-हगिंग सिल्हूट था. उन्होंने स्टाइलिश बो टाई, हाई-वेस्ट पैंट, मैचिंग बटन-डाउन शर्ट, ड्रेस शूज और स्लीक हेयरस्टाइल के साथ लुक को पूरा किया.

मिहिर आहूजा

6/7
मिहिर आहूजा

मिहिर आहूजा द आर्चीज प्रीमियर में रेड कार्पेट पर एक काले मखमली डबल-ब्रेस्टेड ब्लेजर में चले, जिसमें फ्रंट बटन क्लोजर, पैडेड शोल्डर, फुल-लेंथ स्लीव्स और एक सिलवाया फिट था. उन्होंने इसे लेस-कढ़ाई वाले टर्टलनेक शीर ब्लाउज, फ्लेयर्ड पैंट और ड्रेस शूज के साथ स्टाइल किया था.

अदिति डॉट

7/7
अदिति डॉट

अदिति डॉट ने द आर्चीज प्रीमियर में कोरल रेड फ्लोर-लेंथ गाउन में पहुंची. उन्होंने खुले लहरदार लॉक, न्यूनतम ग्लैमर और आकर्षक एक्सेसरीज के साथ ड्रेस को स्टाइल किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़