Advertisement
trendingPhotos2297411
photoDetails1hindi

Suhana Khan: खुले बाल, चेहरे पर चमक...सिंपल से लुक में भी शाहरुख खान की लाडली ने लगीं बेहद खूबसूरत, Photos वायरल

Suhana Khan Photos: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान अक्सर ही अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं. लेकिन इस बार सुहाना खान ने अपने सिंपल से लुक से फैंस को इंप्रेस कर दिया है. जी हां...हाल ही में सुहाना खान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं, जहां से उनके लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

सुहाना खान एयरपोर्ट लुक

1/5
सुहाना खान एयरपोर्ट लुक

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने एक बार फिर से अपने कमाल के लुक्स का जादू चला दिया है. सुहाना को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर पैप्स ने स्पॉट किया, इस दौरान शाहरुख की लाडली सिंपल से लुक में भी बेहद ही ग्लैमरस नजर आईं. सुहाना ने लाइट स्काई ब्लू कलर का ट्रैक सूट कैरी किया था.

सिंपल लुक में भी किया इंप्रेस

2/5
सिंपल लुक में भी किया इंप्रेस

सुहाना खान ने लाइट कलर के ट्रैक सूट के साथ व्हाइट कलर के स्नीकर्स कैरी किए हुए थे. सुहाना खान ने एयरपोर्ट लुक के लिए स्टाइल के साथ-साथ कंफर्ट का भी पूरा ध्यान रखा था. सुहाना ने लाइट मेकअप, ग्लोसी लिपशेड और बालों को ओपन रखकर अपना एयरपोर्ट लुक कंपलीट किया था.

स्माइल ने जीता दिल

3/5
स्माइल ने जीता दिल

सुहाना खान ने मुंबई एयरपोर्ट पर पैप्स के लिए खास कोई पोज तो नहीं किया, लेकिन उन्होंने स्माइल के साथ कैमरा के लिए वेव जरूर किया. सुहाना खान की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

सुहाना खान की फिल्में

4/5
सुहाना खान की फिल्में

सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की लाडली ने जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में कदम रखा है. द आर्चीज में सुहाना खान के साथ खुशी कपूर, वेदांग रैना और अगस्त्य नंदा ने भी डेब्यू किया है. 

कई ब्रांड्स की एंबेस्डर

5/5
कई ब्रांड्स की एंबेस्डर

'द आर्चीज' के बाद सुहाना खान का कोई नया प्रोजेक्ट ऑफिशियली अनाउंस नहीं हुआ हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस उनके नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि सुहाना खान कई प्रोडक्ट्स की ब्रांड् एंबेसडर बन गई हैं, जिससे वह लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़