Advertisement
trendingPhotos2137181
photoDetails1hindi

सोनम कपूर ने दिखाया जामनगर में पार्टी से पहले और बाद का नजारा, बार्बी बनकर पहुंची अनिल कपूर की लाडली

Sonam Kapoor Photos in Black Dress: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग पार्टी से ढेर सारी तस्वीरें सामने आने लगी हैं. सोशल मीडिया अंबानी परिवार के इस जलसे से लबालब भर चुका है. अब सोनम कपूर ने भी अपने लुक की तस्वीरें दिखा दी हैं. बहन ने ही उनके कपड़ों को तैयार किया है. चलिए दिखाते हैं सोनम कपूर की जामनगर से तस्वीरें.

अंबानी पार्टी में सोनम कपूर

1/5
अंबानी पार्टी में सोनम कपूर

सबसे पहले तो सोनम कपूर का लुक देख लीजिए. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश में सोनम कपूर ने एकदम डिफरेंट लुक कैरी किया. इस ड्रेस के पीछे उनकी बड़ी बहन रिया कपूर का ही दिमाग है. उन्होंने ही इसे तैयार करवाया है.

पार्टी से पहले सोनम कपूर

2/5
पार्टी से पहले सोनम कपूर

तो ये देख रहे हैं आप सोनम कपूर की पार्टी से पहले की तस्वीर. जहां वह सजती-संवरती दिखाई दे रही हैं. उनका मेकअप और हेयर डू चल रहा है. उनकी पूरी टीम उन्हें रेडी कर रही हैं.

सोनम कपूर और पार्टी के बाद

3/5
सोनम कपूर और पार्टी के बाद

अब आता है पार्टी के बाद सोनम कपूर का अंदाज. अनिल कपूर ने जो नजारा दिखाया है उसमें वह बेडरूम में आराम फरमाती नजर आ रही हैं. उनके साथ उनकी बड़ी बहन रिया कपूर भी हैं. दोनों साथ में मैचिंग नाइट सूट में भी दिख रही हैं. सोनम कपूर और रिया का बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग है.

बहन ने स्टाइल किया

4/5
बहन ने स्टाइल किया

सोनम कपूर ने ब्लैक आउटफिट को लेकर जानकारी भी दी. उन्होंने बताया की ड्रेस Amir Al Kasm ने कस्टम की है. वहीं स्टाइलिंग उनकी बहन रिया कपूर ने ही तैयार किया है. मेकअप और शूज की डिटेल भी उन्होंने शेयर की है.

सेलेब्स पहुंचे

5/5
सेलेब्स पहुंचे

मालूम हो,  ये तस्वीरें जामनगर से सामने आई हैं. गुजरात के जामनगर में बॉलीवुड वालों से लेकर विदेशी सेलेब्स का जमावड़ा लगा. शाहरुख खान से लेकर सलमान खान जैसे सितारे नजर आए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़