Advertisement
photoDetails1rajasthan

शादी के बाद नांरगी साड़ी में खूबसूरत लग रही IAS परी बिश्नोई, पति संग शेयर की पहली फोटो

IAS Pari Bishnoi: आईएएस परी बिश्नोई राजस्थान की रहने वाली हैं, जिन्होंने पिछले साल दिसंबर के महीने में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के पोते भव्य बिश्नोई से शादी की है. दोनों की शादी उदयपुर के एक होटल में हुई थी और इस शादी में दोनों की परिवार के लोग ही शामिल थे. वहीं, आईएएस परी बिश्नोई ने शादी के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर पति संग फोटो शेयर की है, जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

नारंगी रंग की साड़ी में दिखी परी

1/5
नारंगी रंग की साड़ी में दिखी परी

राजस्थान की रहने वाली आईएएस परी बिश्नोई ने शादी के बाद पहली बार अपने पति भव्य बिश्नोई संग फोटो शेयर की है, जिसमें IAS परी ने नारंगी रंग की साड़ी पहन रखी है. नेट वाली साड़ी में आईएएस परी बिश्नोई का देसी अंदाज दिखाई दे रहा है. 

आईएएस परी बिश्नोई का लुक

2/5
आईएएस परी बिश्नोई का लुक

इसके अलावा आईएएस परी बिश्नोई ने गले में मंगलसूत्र और कानों में बड़े झूमके पहने हुए नजर आईं. साथ ही हाथ में कंगन और घड़ी कैरी कर रखी है. 

MLA भव्य बिश्नोई

3/5
MLA भव्य बिश्नोई

वहीं, आईएएस परी बिश्नोई के पति MLA भव्य बिश्नोई ने 4 पॉकेट वाला ब्लैक रंग का गला बंद सूट पहन रखा है, जिसमें वे काफी हैंडसम लग रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग ब्लैक सूज पहने हुए हैं. 

आईएएस परी बिश्नोई का शादी

4/5
आईएएस परी बिश्नोई का शादी

फिलहाल आईएएस परी बिश्नोई सिक्किम कैडर की ऑफिसर हैं. वहीं, उनके पति भव्य बिश्नोई हरियाणा के आदमपुरा के विधायक हैं. 

आईएएस परी बिश्नोई

5/5
आईएएस परी बिश्नोई

राजस्थान के बीकानेर जिले के नोखा में आईएएस परी बिश्नोई का जन्म 26 फरवरी साल 1996 में हुआ था. उनके पिता मनीराम बिश्नोई वकील हैं और उनकी माता सुशीला बिश्नोई जीआरपी में अधिकारी है. वहीं, परी के दादाजी गोपीराम बिश्नोई काकड़ा गांव के चार बार सरपंच रह चुके हैं.