Advertisement
trendingPhotos2183214
photoDetails1hindi

नो-मेकअप लुक में भी बेहद खूबसूरत दिखीं सान्या मल्होत्रा, स्वीट स्माइल से किया फैंस को इंप्रेस, देखें Photos

Sanya Malhotra Photos: बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस सिंपल रहना पसंद करती हैं. अब आप सान्या मल्होत्रा को ही देख लीजिए. एक्ट्रेस हमेशा बिना मेकअप के स्पॉट होती हैं. आज भी उन्हें देखा गया. इस दौरान वो कैजुअल लुक में भी बहुत कमाल की नजर आईं. साथ ही पैपराजी को देख सान्या मल्होत्रा के चेहरे पर स्माइल आ गई. फैंस को एक्ट्रेस का सिंपल और प्यारा सा अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. आप भी देखें उनकी शानदार तस्वीरें.    

 

सान्या मल्होत्रा

1/5
सान्या मल्होत्रा

दंगल जैसी ढेर सारी कमाल की फिल्मों का सान्या मल्होत्रा हिस्सा रह चुकी हैं. फैंस को एक्ट्रेस के कर्ली हेयर और सिंपल अंदाज बहुत अच्छा लगता है. आज भी उन्होंने सिंपल लुक में सारी लाइमलाइट चुरा ली.

 

सिंपल लुक

2/5
सिंपल लुक

एक्ट्रेस को हमेशा की तरह आज भी बहुत सिंपल लुक में देखा गया. लाइट ब्लू कलर के ट्राउजर के साथ वो व्हाइट कलर का टॉप पहने दिखाई दे रही हैं. साथ ही उन्होंने ब्राउन कलर का एक बैग भी कैरी किया है.

स्वीट स्माइल

3/5
स्वीट स्माइल

सान्या मल्होत्रा की स्माइल यकीनन बहुत प्यारी है. आज भी वो तस्वीरों में हंसते हुए दिखाई दीं. प्यारी सी स्माइल की वजह से एक्ट्रेस और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं.

 

दिए पोज

4/5
दिए पोज

पैपराजी के साथ सान्या एक खास बोंड शेयर करती हैं. आज भी पैपराजी के कहने पर उन्होंने जमकर पोज दिए. सान्या के साथ तस्वीरों में एक और महिला दिखाई दे रही हैं.

 

फोटोज वायरल

5/5
फोटोज वायरल

सान्या मल्होत्रा की सिंपल सी तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. हर किसी को उनका अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़