Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2183235
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: सोमवार को इन राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा, इन्हें मिलेगी सफलता, पढ़ें अपना राशिफल

Today Horoscope 1 April 2024: 1 अप्रैल 2024 को चैत्र माह के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. जानते हैं कि सोमवार का दिन सभी 12 राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा.  पढ़िए आज का राशिफल- 

1/12

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी. नौकरीपेशा लोग अपनी मेहनत में कोई कमी ना छोड़ें. आए के नए स्त्रोत बनेंगे. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा.

 

2/12

वृष- वृष राशि के जातक आज किसी भी मामले पर लड़ाई करने से बचें. अपने क्रोध और वाणी पर संयम बरतें. आज किसी को भी उधार देने से बचें. नौकरीपेशा लोग बॉस से बहस करने से बचें. 

 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से बेहतर रहेगा.  साझेदारी में कोई डील को फाइनल करने से बचें. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. शाम को थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है.

 

4/12

कर्क- कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. अपने बुजुर्गों की बात मानें.  मन को कंट्रोल में करें और किसी के बहकावे में न आएं. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

5/12

सिंह- सिंह राशि के जातक आज कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. अपनी वाणी पर संयम रखें. किसी के भी बहकावे में न आएं. अपने पार्टनर को समय दें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 

 

6/12

कन्या- कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. नौकरीपेशा लोगों की साथियों के साथ अनबन हो सकती है. कारोबारियों को लाभ हो सकता है.  

 

7/12

तुला- तुला राशि वालों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. कला क्षेत्र के लोगों को सफलता मिलेगी और प्रसिद्धि भी बढ़ेगी. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. 

 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आपको अप्रत्याशित लाभ होगा. आर्थिक लेनदेन में स्पष्टता आएगी. कारोबारियों और व्यापारियों को लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को आज बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. 

 

9/12

धनु- धनु राशि के लोगों के लिए आज का अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोग आज हर काम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. आए के नए स्त्रोत बनेंगे. किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. आज किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. 

 

10/12

मकर- मकर राशि के जातक नई प्रॉपर्टी पर निवेश का प्लान बना सकते हैं. व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है.आप खुद को बेहतर बनाने की ओर आगे बढ़ेंगे.   व्यापारियों को लाभ होगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे.  

 

11/12

कुंभ-कुंभ राशि के जातक आज खुश रहेंगे क्योंकि बहुत लंबे समय से आपको जिस काम के पूरे होने का इंतजार था, वो आज पूरा हो जाएगा. आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं.किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. 

 

12/12

मीन- मीन के जातक आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं. आज आपको बहुत ही सूझबूझ के साथ कोई भी फैसला लेना होगा. लंबे समय से अधूरे पड़े काम आज पूरे हो सकते हैं. आए के नए स्त्रोत बनेंगे. 

Disclaimer: यह आर्टिकल सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इन पर अमल करने से पहले एक बार धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.