Advertisement
trendingPhotos2127919
photoDetails1hindi

सान्या मल्होत्रा ने पैपराजी के साथ काटा केट, थाई स्लिट ड्रेस में लगीं बला की खूबसूरत; देखें तस्वीरें

Sanya Malhotra Birthday Celebration: 'दंगल गर्ल' सान्या मल्होत्रा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. सान्या मल्होत्रा का जन्म 25 फरवरी, 1992 को नई दिल्ली में हुआ था. हाल ही में सोशल मीडिया पर सान्या मल्होत्रा की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस पैपराजी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही फैंस उनके स्टाइल पर फिदा हो रहे हैं. चलिए डालते हैं सान्या मल्होत्रा की के बर्थडे सेलिब्रेशन की प्यारी तस्वीरों पर एक नजर. 

सान्या मल्होत्रा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे

1/5
सान्या मल्होत्रा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सान्या मल्होत्रा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. सान्या मल्होत्रा ने बेहद ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त पहचान और फैन फॉलोइंग बना ली हैं. आज के समय में सान्या मल्होत्रा के बड़ी संख्या में फैंस हैं, जो उनको बेहद पसंद करते हैं. आज भी उनको खूब सारे बधाई संदेश मिल रहे हैं. 

केक के साथ सान्या ने दिया पोज 

2/5
केक के साथ सान्या ने दिया पोज 

इस खास मौके पर सान्या मल्होत्रा ने अपने स्टाइल और लुक से फैंस का भी दिल जीत लिया. इस दौरान एक्ट्रेस थाई स्लिट ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने कर्ली बालों की एक छोटी बना रखी हैं और हल्के मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने हाई हील्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है और उनके हाथ में चॉकलेट केक नजर आ रहा है. 

पैपराजी संग मनाया बर्थडे 

3/5
पैपराजी संग मनाया बर्थडे 

खास बात ये है कि सान्या मल्होत्रा अपने इस खास दिन को पैपराजी के साथ सेलिब्रेट किया. सान्या मल्होत्रा ने पैपराजी के साथ अपना बर्थडे केक काटा और सभी पैपराजी में बांट दिया. साथ ही तस्वीरों को देखने लगे पता चलता है कि एक्ट्रेस ने पैपराजी के साथ ढेर सारी मस्ती भी की और उनको जमकर दिलकश पोज भी दिए, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है.  

दिखी क्यूट स्माइल और धांसू स्टाइल  

4/5
दिखी क्यूट स्माइल और धांसू स्टाइल  

इस दौरान सान्या मल्होत्रा के धांसू स्टाइल के साथ-साथ चेहरे पर क्यूट स्माइल भी नजर आ रही हैं, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. इसके अलावा सान्या मल्होत्रा खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपने खास पलों के साथ-साथ अपने खूबसूरत फोटो और मस्ती भरे वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

सान्या मल्होत्रा का वर्कफ्रंट 

5/5
सान्या मल्होत्रा का वर्कफ्रंट 

अपने 8 साल के करियर में सान्या मल्होत्रा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिनमें ‘पटाखा’, ‘बधाई दो’, ‘शकुंतला देवी’, ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’, 'पगलेट', 'द ग्रेट इंडियन किचन', 'कटहल', 'सैम बहादुर' और 'जवान' जैसी फिल्में शामिल है. वहीं, अब एक्ट्रेस जल्द ही 'मिसेज' और 'सूमो दीदी' जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी एक्साइटेड हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़