Advertisement
trendingPhotos2143857
photoDetails1hindi

कैजुअल में सान्या मल्होत्रा तो बॉसी लुक में अदिति राव हैदरी ने लगाया तड़का, पर भाग्यश्री का लुक तो है किलर

Bollywood Stars Viral Airport Look: एयरपोर्ट पर बॉलीवुड सितारों का लुक हमेशा सुर्खिया बटोरता हैं. सेलिब्रिटीज का लुक लोगों को भी ट्रेवल के दौरान कंफर्ट और स्टाइल दोनों के लिए इंस्पायर करता है. एयरपोर्ट पर सान्या मल्होत्रा का कैजुअल, अदिति राव हैदरी का बॉसी, भाग्यश्री का ग्लैमर और पूजा सावंत का देसी लुक वायरल हो रहा है.

 

सान्या मल्होत्रा का कैजुअल लुक

1/8
सान्या मल्होत्रा का कैजुअल लुक

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया. सान्या ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं. उन्होंने काले रंग की बेल बॉटम स्टाइल ट्राउजर के साथ मैचिंग जैकेट पहनी हुई थी. सान्या ने अपने बालों की चोटी बनाई हुई थी और सिर पर कैप पहन रखी थी. गले में हेडफोन, हाथ में किताब और बैगपैक के साथ सान्या का यह ट्रेवल लुक काफी कूल लग रहा था.

अदिति राव हैदरी का बॉस लेडी लुक

2/8
अदिति राव हैदरी का बॉस लेडी लुक

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी एयरपोर्ट पर बॉसी लुक में नजर आईं. अदिती ने ब्लू बैगी डेनिम के साथ काले रंग की टीशर्ट पहनी हुई थी. इसके साथ उन्होंने ब्राउन कलर का ब्लेजर पहना था, जो उन्हें बॉस लेडी वाला लुक दे रहा था. अदिति ने अपने बालों का हाई बन बनाया हुआ था और सफेद शूज के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया. बिना मेकअप के भी अदिति काफी खूबसूरत लग रही थीं.

भाग्यश्री का ग्लैमरस लुक

3/8
भाग्यश्री का ग्लैमरस लुक

भाग्यश्री एयरपोर्ट अपने पति हिमालय के साथ स्पॉट हुईं. नॉटेट पर्पल शर्ट के साथ भाग्यश्री ने सफेद बेलबॉटम स्टाइल पैंट पहनी हुई थी. भाग्यश्री ने अपने बालों को खुला रखा था और गॉग्ल्स लगाए हुए थे. अपने इस किलर लुक में भाग्यश्री बला की खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, भाग्यश्री के पति हिमालय ब्लू डेनिम, ब्लू टीशर्ट और ब्लू कलर की ही जैकेट पहने हुए नजर आए.

पूजा सावंत का देसी लुक

4/8
पूजा सावंत का देसी लुक

मशहूर डांसर, कलाकार और एक्ट्रेस पूजा सावंत अपने पति के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. पूजा 2015 की ब्लॉकबस्टर हिट दगड़ी चॉल में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं. पूजा की हाल ही में शादी हुई है. ऐसे में एयरपोर्ट पर पिंक कलर का अनारकली सूट पहने हुए स्पॉट हुईं. उन्होंने हाथों में खूब सारी चूड़ियां, पैरों में पायल पहनी हुई थी.

गोविंदा का स्टाइलिश अंदाज

5/8
गोविंदा का स्टाइलिश अंदाज

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी ब्लैक डैपर में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. गोविंदा ने काले रंग की पैंट और काले रंग की शर्ट पहनी हुई थी. इसके साथ उन्होंने जैकेट पहनी हुई थी और काले रंग के गॉग्ल्स लगाए हुए थे. गोविंदा हमेशा की तरह अपने लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे.

संग्राम सिंह के साथ पायल रोहतगी

6/8
संग्राम सिंह के साथ पायल रोहतगी

रेसलर और एक्टर संग्राम सिंह अपनी पत्नी पायल रोहतगी के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए. संग्राम ने ब्लू डेनिम और टीशर्ट पहनी थी. वहीं, पायल ने डेनिम के साथ ऑरेंज कलर का टॉप पहना था. उन्होंने पिंक कलर की कैप लगाई हुई और अपनी डेनिम जैकेट को हाथों में पकड़ा हुआ था.

राशी खन्ना लगीं बेहद खूबसूरत

7/8
राशी खन्ना लगीं बेहद खूबसूरत

एक्ट्रेस राशी खन्ना को ऑरेंज कलर की फुल स्लीव्स ड्रेस में एयरपोरट पर स्पॉट किया गया. एंकल लेंथ ड्रेस में राशी बला की खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स पहने थे और सनग्लासेस लगाए थे. राशी ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था.

नीले सूट में हेमा मालिनी

8/8
नीले सूट में हेमा मालिनी

मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी एयरपोर्ट पर डार्क ब्लू कलर का सलवार कमीज पहने हुए स्पॉट हुईं. हमेशा की तरह अपने देसी लुक में 'ड्रीमगर्ल' बला की खूबसूरकत लग रही थीं. हेमा मालिनी ने सनग्लासेस लगाए हुए थे. उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपाराजी को खूब पोज दिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़