Advertisement
trendingPhotos2119211
photoDetails1hindi

Rituraj Singh से पहले हार्ट अटैक ने छीनी इन सितारों की जिंदगी, अचानक दुनिया को कहा अलविदा

Celebs Died with Heart Attack: कई टीवी शोज और बॉलीवुड  फिल्मों में काम कर चुके एक्टर ऋतुराज सिंह का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. ऋतुराज से पहले भी कई एक्टर्स की हार्ट अटैक ने जान ली है. यहां लिस्ट में जानते हैं किस-किस एक्टर की जिंदगी हाल ही में आर्ट अटैक ने छीनी है. 

1/6

ऋतुराज सिंह: अनुपमा फेम एक्टर ऋतुराज सिंह का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. ऋतुराज सिंह के निधन की जानकारी उनके करीबी दोस्त ने ई-टाइम्स को दी है. ऋतुराज सिंह आखिरी बार अनुपमा सीरियल और रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में दिखाई दिए थे.

2/6

कविता चौधरी: फेमस टीवी एक्ट्रेस कविता चौधरी का तीन दिन पहले निधन हुआ था. एक्ट्रेस की जान भी हार्ट अटैक ने ली थी. कविता चौधरी के यूं अचानक चले जाने से फैंस शॉक रह गए थे. 

3/6

सतीश कौशिक: एक्टर सतीश कौशिक एक पार्टी के बाद अपनी गाड़ी में ट्रैवल कर रहे थे, जब उन्हें हार्ट अटैक आया था. सतीश कौशिक का यूं अचानक दुनिया से चले जाना फैंस को रुला गया था. 

4/6

केके: सिंगर केके को तो लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हार्ट अटैक आया था. सिंगर गाते-गाते स्टेज पर गिर गए थे और वह उनका निधन हो गया था. केके का यूं दुनिया से चले जाना हर किसी के लिए शॉकिंग था. 

 

5/6

राजू श्रीवास्तव: एक्टर और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन भी हार्ट अटैक की वजह से हुआ था. राजू श्रीवास्तव जो अपने जोक्स और पंच से लोगों को हंसाया करते थे, अचानक ही दुनिया से विदा ले गए थे. 

6/6

सिद्धार्थ शुक्ला: बिग बॉस सीजन 13 विनर औऱ फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन भी हार्ट अटैक की वजह से हुआ था.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़