Advertisement
trendingPhotos1831938
photoDetails1hindi

OTT Famous Characters: ओटीटी की शान हैं ये किरदार, मचा रखा है हाहाकार

Popular OTT Characters: ओटीटी आज बड़े पर्दे से किसी भी मामले में कम नहीं है. थियेटर पर फिल्मों से ज्यादा ओटीटी पर सीरीज का अब इंतजार रहता है. यही वजह है कि ओटीटी पर कुछ किरदारों ने हाहाकार मचा रखा है.

कालीन भैया का खूब है भौकाल

1/5
कालीन भैया का खूब है भौकाल

Kaleen bhaiya(Mirzapur): मिर्जापुर सीरीज के यूं तो सारे किरदार ही गजब हैं लेकिन कालीन भैया का जलवा सबसे शानदार है. आज ये किरदार ओटीटी का सबसे पॉपुलर और सबसे ज्यादा फीस लेने वाला कैरेक्टर है.

श्रीकांत तिवारी हैं द बेस्ट फैमिली मैन

2/5
श्रीकांत तिवारी हैं द बेस्ट फैमिली मैन

Srikant Tiwari (The Family Man): फैमिली मैन श्रीकांत तिवारी के भी क्या कहने. द फैमिली मैन सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और दोनों सीजन के बाद उनका ये किरदार ओटीटी पर सबसे ज्यादा चमक चुका है. एक बार फिर दर्शकों को ओटीटी पर श्रीकांत तिवारी का इंतजार है.

बीना भाभी के भी खूब हैें जलवे

3/5
बीना भाभी के भी खूब हैें जलवे

Beena Tripathi (Mirzapur): मिर्जापुर के सिर्फ कालीन भैया ही फेमस नहीं हैं बल्कि बीना भाभी के चर्चे भी खूब होते हैं. बीना त्रिपाठी का किरदार सीरीज में रसिका दुग्गल ने निभाया था और उन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया. अब तीसरे सीजन में भी वो कमाल करने वाली हैं.

हाथी राम चौधरी का हो रहा है इंतजार

4/5
हाथी राम चौधरी का हो रहा है इंतजार

Hathi Ram Choudhary (Paatal Lok): महज एक ही सीरीज पाताललोक में नजर आया हाथी राम चौधरी का ये कैरेक्टर भी लोगों के जहन से अब तक उतरा नहीं है. सीरीज का ये पहला सीजन इतना हिट रहा कि अब लोग बेसब्री से फिर हाथी राम चौधरी का इंतजार कर रहे हैं.

आर्या पड़ रही सब पर भारी

5/5
आर्या पड़ रही सब पर भारी

Aarya (Aarya): आर्या वेब सीरीज में टाइटल रोल निभाने वालीं सुष्मिता सेन ने इस रोल को बखूबी निभाया और वो छा गईं. इस पॉपुलर किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया और अब सुष्मिता की सीरीज आर्या का तीसरा सीजन रिलीज को तैयार है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़