Advertisement
trendingPhotos2270681
photoDetails1hindi

कौन हैं 'पंचायत 3' में विकास भैया की पत्नी? रियल लाइफ में 'खूशबू भाभी' की अदाओं के आगे फेल हैं तृप्ति डिमरी भी

Who is Panchayat 3 Vikas Wife : 'पंचायत 3' 28 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है. सचिव जी कहने वाले विकास की पत्नी khushbu Bhabhi पर सबका ध्यान अटक गया है. विकास का किरदार सीरीज में चंदन रॉय ने निभाया है तो उनकी पत्नी का किरदार तृप्ति साहू ने. चलिए दिखाते हैं इनकी फोटोज.

 

'पंचायत 3' की 'खूशभू भाभी'

1/6
'पंचायत 3' की 'खूशभू भाभी'

TVF की 'पंचायत 3' रिलीज हो चुकी है. अमेजन प्राइम वीडियो पर इसने दस्तक दी है जिसे देख फैंस के मिले-जुले रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक बार फिर वेब सीरीज का एक-एक किरदार काफी चर्चा में हैं. जैसे सबसे ज्यादा बातचीत हो रही है विकास की पत्नी खूशबू भाभी की.

सचिव जी कहने वाले विकास

2/6
सचिव जी कहने वाले विकास

विकास का किरदार एक्टर चंदन ने निभाया है. जिन्होंने 'पंचायत' से ही इंडस्ट्री में ही फेम हासिल किया था. उनके रोल और जिस अंदाज से वह सचिव जी कहते हैं वो खूब वायरल हुआ था. अब पहली बार सीरीज में मेकर्स ने उनकी पत्नी से लोगों को रूबरू करवाया है.

विकास की पत्नी का किरदार का नाम है खूशबू भाभी

3/6
विकास की पत्नी का किरदार का नाम है खूशबू भाभी

विकास की पत्नी का किरदार का नाम है खूशबू भाभी. छत पर वाइफ के साथ चाय पीने वाले सीन तो आपको याद ही होंगे. 'पंचायत 3' में खूशबू की एंट्री हुई है. इस किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस का असली नाम है तृप्ति साहू. जो इस प्रोजेक्ट से छा गई हैं.

हर छोटा किरदार भी काफी पॉपुलर

4/6
 हर छोटा किरदार भी काफी पॉपुलर

बेशक उनका रोल छोटा हो लेकिन प्रभावशाली है. 'पंचायत' का हर छोटा किरदार भी काफी पॉपुलर हुआ है. विकास हो या प्रह्मालाद या फिर बनराकस. आज के समय में हर किरदार खूब चर्चा में हैं और खूब मीम्स भी बनते हैं.

खूशबू भाभी का असली नाम तृप्ति साहू

5/6
खूशबू भाभी का असली नाम तृप्ति साहू

बात करें खूशबू भाभी का रोल निभाने वाली तृप्ति साहू की तो वह असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं. इंस्टाग्राम पर एक से एक फोटो भी देखने को मिलती हैं. उन्होंने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक से एक फोटो शेयर की हुई है. हालांकि अभी उनका शुरुआती करियर हैं.

तृप्ति साहू का कामकाज

6/6
तृप्ति साहू का कामकाज

तृप्ति साहू के कामकाज की बात करें तो Tavvai में साल 2023 की शर्माजी की बेटी और Aardhika Saayam Kavalenu (2024) में नजर आईं. पांच महीने पहले तृप्ति ने 'इश्क का रंग' गाने में भी काम किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़