Advertisement
photoDetails1hindi

नवंबर में धूम मचाने आ रहीं ये कारें, ग्राहकों को मिलेंगे, एक से बढ़कर एक ऑप्शन

November Car Launching: भारतवासियों के लिए नवंबर का महीना बेहद खास है, दरअसल इस महीने में ऐसी-ऐसी कारों को मार्केट में लॉन्च किया जाना है जो मार्केट में गर्मी बढ़ा देंगी, अगर आप भी एक अच्छी कार खरीदना चाहते हैं तो इन ऑप्शंस पर आपको जरूर नजर डालनी चाहिए.

1/5

 

Fourth-gen Skoda Superb: Skoda ने कुछ समय पहले Superb को भारतीय बाजार में बंद कर दिया था. अब यह लौटने वाली है. हाल ही में कंपनी ने 2024 Superb के डिज़ाइन स्केच का खुलासा किया है. इसे ग्लोबल लेवल पर 2 नवंबर को पेश किया जा सकता है. लेकिन, भारत में इसे अगले साल लाया जा सकता है.

2/5

5-door Force Gurkha: 5-डोर Force Gurkha की तस्वीरें कई बार ऑनलाइन सामने आई हैं. ऑफ-रोडर प्रोडक्शन के लिए तैयार है. उम्मीद है कि Force इसे इस नवंबर में Maruti Jimny और Mahindra Thar के खिलाफ लॉन्च करेगी. इसकी कीमत 16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती है.

3/5

 

Tata Punch EV: इसे कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है. इसमें नई Nexon EV वाले कुछ डिज़ाइन एलिमेंट मिल सकते हैं. इसके दो बैटरी पैक ऑप्शन के साथ आने की उम्मीद है. Punch के इलेक्ट्रिक वर्जन की शुरुआती कीमत 12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के करीब हो सकती है.

 

 

4/5

 

Mercedes-AMG C43: आने वाली 2 नवंबर को अपडेटेड GLE के साथ-साथ Mercedes C43 AMG भी लॉन्च करेगी. स्पोर्टी परफॉर्मेंस सेडान में 2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन हो सकता है, जो इसकी पिछली पीढ़ी में मिलने वाले 3-लीटर वाले इंजन से ज्यादा पावरफुल होगा. C43 AMG की कीमत 85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की उम्मीद है.

5/5

Mercedes-Benz GLE Facelift: फेसलिफ्टेड Mercedes-Benz GLE को इस साल की शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय बाजारों में लॉन्च किया गया था और यह 2 नवंबर को भारत में लॉन्च होने वाली है. अपडेटेड SUV में मामूली कॉस्मेटिक बदलाव और फीचर मिलेगा. इसमें भारत-स्पेक मॉडल में सबसे ज्यादा संभावना 2-लीटर और 3-लीटर डीजल इंजन ऑप्शन मिलने की है. इसकी कीमत 93 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की उम्मीद है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़