Advertisement
trendingPhotos2034487
photoDetails1hindi

New Year पार्टी में अपने सिंपल आउटफिट को दें हैवी Earrings से स्टनिंग लुक

नया साल 2024 जल्द ही दस्तक देने वाला है. ऐसे में हर कोई न्यू ईयर पार्टी के लिए तैयारी कर रहा है. सभी अपने आउटफिट और मेकअप को लेकर काफी उत्साहित है. अगर आपके पास सिंपल आउटफिट है, तो आप उसे हैवी इयररिंग्स के साथ स्टनिंग लुक दे सकती हैं. हैवी इयररिंग्स आपके आउटफिट को एकदम अलग लुक दे सकते हैं और आप पार्टी की जान बन सकती हैं. देखें कुछ हैवी इयररिंग्स के डिजाइन, जो देंगे आपको स्टनिंग लुक.

पर्ल इयररिंग्स बढ़ाएं आपकी खूबसूरती

1/5
पर्ल इयररिंग्स बढ़ाएं आपकी खूबसूरती

कुछ इयररिंग्स ऐसे होते हैं, जिन्हें हर इंडियन आउटफिट के साथ कैरी किया जा सकता है. ऐसे ही इयररिंग्स में से एक हैं पर्ल इयररिंग्स. इन्हें आप हर तरह के आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं. वैसे तो व्हाइट पर्ल ज्यादातर आउटफिट के साथ किया जा सकता है पर आप मार्केट से अपनी ड्रेस से मैच करते इयररिंग्स भी ले सकती हैं.

ड्रोप इयररिंग्स से करें खुद को स्टाइल

2/5
ड्रोप इयररिंग्स से करें खुद को स्टाइल

अगर आप अपनी सिंपल ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ कुछ स्टाइलिश दिखना चाहत हैं तो आपके लिए बेस्ट हैं ये ड्रोप इयररिंग्स, जो आपकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा देंगे. जिस रंग की आपकी ड्रेस है, आप उसी रंग या फिर कलर कंट्रास्ट से मैच करके भी इयररिंग्स ले सकती हैं. आप इसी तरह के ड्रोप इयररिंग्स को इंडो-वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी कैरी कर सकती हैं.

हैवी हूप इयररिंग्स को करें चूज

3/5
हैवी हूप इयररिंग्स को करें चूज

हूप इयररिंग्स ज्यादातर ट्रेंड मं रहते हैं और इन्हें हर तरह की ड्रेसेज के साथ कैरी किया जा सकता है. आप पर्ल या फिर स्टोन वाले हूप इयररिंग्स भी कैरी कर सकती हैं. आप अपनी किसी पास की मार्केट में जाकर हूप इयररिंग्स के और भी नए और ट्रेंडिंग डिजाइन खरीद सकती हैं.

ईयर कफ इयररिंग्स से दिखें फैशनेबल

4/5
ईयर कफ इयररिंग्स से दिखें फैशनेबल

अगर आपने अभी तक ईयर कफ इयररिंग्स नहीं पहने हैं तो आज ही इन्हें अपने इयररिंग्स कलेक्शन में शामिल कर दें. ये इयररिंग्स हमारे कानों को पूरी ठककर इनकी शोभा बढ़ाने का काम करते हैं. आप इन्हें शादी के किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं. मार्केट में आपको इसके कई सारे और तरह-तरह के डिजाइन मिल जाएंगे, जिन्हें आप अपनी ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं.

सोने के झुमके

5/5
सोने के झुमके

सोने के झुमके हमेशा से ही स्टाइलिश और क्लासिक रहे हैं. न्यू ईयर पार्टी के लिए आप बड़े साइज के सोने के झुमके पहन सकती हैं. ये झुमके आपके सिंपल आउटफिट को भी स्टनिंग लुक दे देंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़