Advertisement
trendingPhotos1852008
photoDetails1hindi

Bollywood Actors: इन नामी इंडियन एक्टर्स ने पाकिस्तानी फिल्मों में किया काम, तीसरा नाम जानकर होंगे हैरान!

Bollywood Actors Worked in Pakistani Films: कई पाकिस्तानी एक्टर्स ने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का दम दिखाया है, तो इंडियन एक्टर्स ने भी पाकिस्तानी फिल्मों में काम किया है. आज हम ऐसे ही कुछ एक्टर्स की बात करने जा रहे हैं जो पाकिस्तानी फिल्मों में भी अपना हुनर दिखाने से पीछे नहीं हटे.

1/5

Kirron Kher: कई फिल्मों और रियलिटी शोज में अपना दम दिखा चुकीं किरण खेर ने पाकिस्तानी फिल्म में भी काम किया है. एक्ट्रेस साल 2003 में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म खामोश पानी में नजर आई थीं. 

2/5

Shweta Tiwari: इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने टैलेंट का डंका बजा चुकीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पाकिस्तानी फिल्मों में भी अपना हुनर दिखाया है. एक्ट्रेस साल 2014 में आई फिल्म सल्तनत में नजर आई थीं. यह फिल्म पाकिस्तानी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी.

3/5

Johnny Lever: इस लिस्ट का सबसे चौंकाने वाला नाम जॉनी लीवर का है. मशहूर कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर ने पाकिस्तानी फिल्म 'लव में गुम' में काम किया था.

4/5

Neha Dhupia: अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचानी जाने वालीं नेहा धूपिया ने भी पाकिस्तानी फिल्म में काम किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा धूपिया ने पाकिस्तानी फिल्म 'प्यार ना करना' में आइटम नंबर किया था. 

5/5

Arbaaz Khan: एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान ने भी पाकिस्तानी फिल्मों में काम किया है. अरबाज खान ने 'गॉडफादर' फिल्म में शाकीर खान का रोल किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़