Advertisement
trendingPhotos2283533
photoDetails1hindi

'CISF जवान कुलविंदर की बायोपिक कौन करेगा?', 'इश्कबाज' एक्टर ने कही ऐसी बात कि भड़के कंगना के फैंस

Nakuul Mehta on Kangana Ranaut: कंगना रनौत के साथ हुई चंडीगढ़ एयरपोर्ट घटना पर टीवी एक्टर नकुल मेहता का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने ऐसी बात कही है कि एक्ट्रेस से सांसद बनी एक्ट्रेस के फैंस खासा नाराज हो गए हैं.

कंगना के साथ बदसलूकी और नकुल मेहता का ट्वीट

1/6
कंगना के साथ बदसलूकी और नकुल मेहता का ट्वीट

कंगना रनौत संग हुई बदसलूकी मामले में लगातार रिएक्शन सामने आ रहे हैं. जहां एक तरफ रवीना टंडन से लेकर उर्फी जावेद तक का उन्हें सपोर्ट मिला है तो कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो CISF महिला जवान को सपोर्ट कर रहे हैं. विशाल ददलानी के बाद टीवी एक्टर नकुल मेहता का ट्वीट सामने आया है. उनके इस ट्वीट को देख कंगना रनौत के फैंस भड़क उठे.

 

'इश्कबाज' फेम

2/6
 'इश्कबाज' फेम

नकुल मेहता को उनके टॉप सीरियल्स की वजह से जाना जाता है. उन्होंने 'इश्कबाज' जैसा हिट सीरियल किया है. मगर साथ ही साथ वह अपने बयानों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं. अब वह कंगना पर दिए बयान की वजह से हैडलाइन्स में बन गए हैं.

ये बात कही है

3/6
ये बात कही है

नकुल मेहता ने ट्वीट किया, 'कौन कुलविंदर की बायोपिक में लीड रोल निभाएगा?' मालूम हो, कुलविंदर कौर वही CISF महिला जवान हैं जिन्होंने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था.

लोगों ने लगाई लताड़

4/6
लोगों ने लगाई लताड़

कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत पर हाथ उठाने के बाद कहा था कि उन्होंने ये इसलिए किया क्योंकि एक्ट्रेस ने किसान आंदोलन के वक्त गलत बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि औरते 100-100 रुपये लेकर आंदोलन कर रही हैं.

कंगना रनौत के फैंस नाराज

5/6
कंगना रनौत के फैंस नाराज

अब नकुल मेहता के बयान के बाद कंगना रनौत के फैंस भड़क उठे. उन्होंने जमकर एक्टर पर लताड़ लगाए. एक यूजर ने लिखा, 'नकुल मुझे आपका ट्वीट पसंद नहीं आया है. क्या आपको कोई चोट पहुंचाए तो ये सही है? क्या फिर भी आप हंसेंगे.'

कसकर डांटा

6/6
कसकर डांटा

एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या आपमें शर्म बची है? एक सीआईएसएफ कॉन्सटेबल ऑन ड्यूटी पर ऐसे चुनी हुई एमपी पर हाथ उठाए और ये सही कैसे है. क्या आप हिंसा को बढ़ावा देते हो. बहुत ही शर्मनाक बात है.' 

ट्रेन्डिंग फोटोज़